DMCA.com Protection Status UP T20 Leauge: कानपुर सुपरस्टार्स ने मेरठ मेवरिक्स को 7 विकट से हराया – News Market

UP T20 Leauge: कानपुर सुपरस्टार्स ने मेरठ मेवरिक्स को 7 विकट से हराया

UP T20 Leauge: कानपुर सुपरस्टार्स ने मेरठ मेवरिक्स को 7 विकट से हराया

[ad_1]

आयुष तिवारी/कानपुर. कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में UPT20 लीग के तीसरे दिन दो मुकाबलों में पहला मुकबला मेरठ मेवरिक्स और कानपुर सुपर स्टार्स के बीच हुआ. जिसमें कानपुर सुपर स्टार्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. मेरठ मेवरिक्स ने 205 रन का लक्ष्य कानपुर सुपर स्टार्स को दिया. मेरठ की ओर से ओपनर स्वास्तिक चिकारा ने यूपी टी-20 लीग का पहला शतक लगाया.

कानपुर सुपर स्टार्स की ओर से मैदान में उतरे समीर रिजवी ने 59 गेंद पर 122 रन की शानदार पारी खेलते हुए मेरठ मेवरिक्स को 7 विकेट हराया. कानपुर सुपर स्टार्स की टीम ने 19 ओवर में 205 रन बनाकर जीत दर्ज की. वहीं, दूसरा मुकाबला नोएडा सुपर किंग्स व गोरखपुर लॉयंस के बीच शाम 7:30 बजे से है.

कानपुर सुपर स्टार्स से समीर रिजवी ने खेली शानदार पारी

कानपुर सुपर स्टार्स की ओर से पहले बल्लेबाजी करने अंश यादव और राहुल राजपाल उतरे.जो पहले ओवर में ही कुनाल यादव की गेंद पर राहुल राजपाल ने ओवैस अहमद की कैच का शिकार हो गए.वहीं, 13वें ओवर में अंश यादव को एक जीवन दान मिला. कुनाल यादव की पहली गेंद पर अंश ने लॉगऑन पर शॉट मारा लेकिन दिव्यांश के हाथों कैच छूट गया. उस समय अंश का व्यक्तिगत स्कोर 41 रन पर था.ओवर की तीसरी ही गेंद पर अंश ने हवा में शॉट मारा और दिव्यांश जोशी ने कैच पकड़ कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

वहीं समीर रिजवी ने 59 बॉल पर 122 रन बनाए. समीर ने 59 गेंदों पर 6 चौके व 11 छक्कों की मदद से 122 रनों की पारी खेली. ओवर की आखिरी गेंद पर कानपुर को 1 रन की जरूरत थी तभी अक्षय सैन की गेंद पर संदीप तोमर ने छक्का मार कर मैच जीता दिया. वहीं, अक्शदीप नाथ ने नाबाद 25 व संदीप ने नाबाद 7 रनों की पारी खेली.

मेरठ मेवरिक्स की ओर सेस्वास्तिक चिकारा का जमकर चला बल्ला

मेरठ मेवरिक्स की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे स्वास्तिक चितारा व शोएब ने ताबतोड़ बल्लेबाजी की. छठवें ओवर पर प्रशांत की पांचवी गेंद पर शोएब सिद्दीकी 29 रन बनाकर कैच आउट हो गए. शोएब ने चार चौका व एक छक्का मारा. इस समय मेरठ मेवरिक्स का स्कोर 58 रनों पर था. वहीं, आकिब खान की गेंद पर मेरठ के कप्तान माधव कौशिक गली में शॉट लगाया लेकिन, वहां मौजूद राहुल राजपाल ने कैच ले लिया. माधव कौशिक ने 12 रने बनाये.

तीसरे विकेट के लिए स्वास्तिक व रिंकू सिंह के बीच 79 रनों की पार्टनशिप हुई. 19वें ओवर में अंकित राजपूत ने रिंकू सिंह को बोल्ड कर दिया. इस समय रिंकू का ‌व्यक्तिगत स्कोर 42 रनों पर था. वहीं, स्वास्तिक चिकारा ने 57 गेंदों पर 13 चौके व 3 छक्के की मद्द से नाबाद 100 रनों की पारी खेली. दिव्यांश जोशी ने नाबाद 17 रन बनाए. मेरठ ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *