DMCA.com Protection Status SRH के सबसे महंगे गेंदबाज का बयान, टी20 फॉर्मेट पर ही सवाल, कहा- यह हमेशा… – News Market

SRH के सबसे महंगे गेंदबाज का बयान, टी20 फॉर्मेट पर ही सवाल, कहा- यह हमेशा…

RCB का काम तमाम करने उतरेगी SRH, हेड टू हेड में भी आगे, देखें संभावित XI

[ad_1]

चेन्नई. इंडियन प्रीमियर लीग में बड़े बड़े स्कोर बनाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को पिछले दो मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स से मिली 78 रन की बड़ा हार के बाद कप्तान पैट कमिंस ने टीम को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा यह हमेशा से ही बल्लेबाजों का खेल रहा है.

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस का मानना है कि टी20 प्रारूप हमेशा से बल्लेबाजों के अनुकूल रहा है और इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में तो यह एक कदम और आगे चला गया है. सनराइजर्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को 78 रन से हराया. आईपीएल के इस सत्र में छह बार 250 से अधिक का स्कोर बन चुका है और 200 रन बनाकर भी जीत की गारंटी नहीं है. इससे पहले आईपीएल के इतिहास में दो ही बार 250 से अधिक का स्कोर बना था.

कमिंस ने मैच के बाद कहा ,‘‘ टी20 हमेशा से बल्लेबाजों का खेल रहा है और इस सत्र में तो यह एक कदम आगे चला गया. हमारे पास गेंदबाजी के अधिक विकल्प नहीं है और आक्रामक बल्लेबाजी करके ही हम जीत सकते हैं.’

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के लिए हुई नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस को 20.50 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा था. पिछले सीजन में एडन मारक्रम ने टीम की कप्तानी की थी लेकिन नए सीजन के लिए कमिंस को टीम की कमान दी गई. अब तक हैदराबाद ने 9 में से 5 मुकाबले में जीत दर्ज की है और इस वक्त अंक तालिका में चौथे स्थान पर है.

चेन्नई से मिली हार पर उन्होंने कहा ,‘‘ कोई एक कारण नहीं बताा जा सकता. कुछ भी हमारी योजना के अनुरूप नहीं रहा. हम लक्ष्य का पीछा कर सकते थे लेकिन कर नहीं सके. हमें इस पर काम करना होगा.’’

Tags: IPL 2024, Pat cummins

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *