DMCA.com Protection Status RR vs MI: मुंबई के खिलाफ डबल सेंचुरी लगा सकते हैं आर अश्विन, धोनी-रोहित के साथ खास लिस्ट में बनाएंगे जगह – News Market

RR vs MI: मुंबई के खिलाफ डबल सेंचुरी लगा सकते हैं आर अश्विन, धोनी-रोहित के साथ खास लिस्ट में बनाएंगे जगह

RR vs MI: मुंबई के खिलाफ डबल सेंचुरी लगा सकते हैं आर अश्विन, धोनी-रोहित के साथ खास लिस्ट में बनाएंगे जगह

[ad_1]

नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या की अगुवाई में शुरुआती दो मैचों में हार का सामना करने वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम लय में चल रही राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ सोमवार को मुंबई में अपने घरेलू मैदान पर उतरेगी और हार के सिलसिले को खत्म करना चाहेगी. इस मैच में अगर राजस्थान के रविचंद्रन अश्विन को मौका मिला तो वह महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा के साथ खास लिस्ट में शामिल हो जाएंगे.

आर अश्विन को अब तक राजस्थान के लिए दोनों मैच खेलने का मौका मिला है. उन्होंने अब तक आईपीएल में 199 मैच खेले हैं. अगर आज के मुकाबले में उन्हें मौका मिलता है तो वह आईपीएल में 200 मैच खेलने वाले 10वें क्रिकेटर बन जाएंगे. आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने का रिकॉर्ड एमएस धोनी के नाम है. धोनी ने अब तक 253 मैच खेले हैं. रोहित शर्मा 245 मैचों के साथ दूसरे नंबर पर हैं. तीसरे पर दिनेश कार्तिक हैं. जिन्होंने 245 मैच खेले हैं.

MI vs RR: मुंबई-राजस्थान में भिड़ंत, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड, कैसी हो सकती है प्लेइंग XI?

इसके अलावा सुरेश रैना, विराट कोहली, शिखर धवन, अंबाती रायुडू और रोबिन उथप्पा जैसे खिलाड़ी ने भी 200 से ज्यादा मैच खेले हैं. अश्विन अगर मुंबई के खिलाफ खेलते हैं तो वह 200 मैच पूरे कर लेंगे. बता दें कि अश्विन ने आईपीएल डेब्यू साल 2008 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किया था. अब तक बल्ले से उन्होंने 743 रन बनाए हैं और 172 विकेट भी लिए हैं.

अश्विन राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख गेंदबाज भी हैं. अब तक राजस्थान के लिए 32 मैच खेलते हुए उन्होंने 27 विकेट लिए हैं. जबकि बल्ले से उन्होंने 287 रन बनाए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उन्हें बैटिंग करने के लिए 5वें नंबर पर भेजा गया था. 3 छक्कों की मदद से उन्होंने 19 गेंदों में 29 रन बनाए थे. देखना दिलचस्प होगा कि अगर एमआई के खिलाफ उन्हें मौका मिला तो वे कैसा परफॉर्म करते हैं.

Tags: IPL 2024, R ashwin, Rajasthan Royals

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *