DMCA.com Protection Status RCB के खिलाफ बड़े बदलाव के साथ उतरेगी राजस्थान रॉयल्स, महिलाओं से है खास कनेक्शन – News Market

RCB के खिलाफ बड़े बदलाव के साथ उतरेगी राजस्थान रॉयल्स, महिलाओं से है खास कनेक्शन

RCB के खिलाफ बड़े बदलाव के साथ उतरेगी राजस्थान रॉयल्स, महिलाओं से है खास कनेक्शन

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 19वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. राजस्थान की टीम इस मुकाबले में नए रूप में नजर आएगी. वो फुल पिंक जर्सी पहनकर उतरेगी. इसका ऐलान खुद राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया.

राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,” कल का दिन स्पेशल है. हम सभी पिंक में होंगे. यह हमारा राजस्थान की महिलाओं को पिंक प्रॉमिस है.”
#PinkPromise मैच का उद्देश्य राजस्थान की महिलाओं को राजस्थान रॉयल्स का समर्थन दिखाना है. आपको बता दें कि राजस्थान की जर्सी अभी भी पिंक है, लेकिन उसमें नीला रंग भी है. लेकिन आरसीबी के खिलाफ मैच में टीम की जर्सी पूरी तरह से पिंक होगी.

RR vs RCB: युजवेंद्र चहल तोड़ सकते हैं शेन वॉर्न का बड़ा रिकॉर्ड, निशाने पर वॉटसन समेत 1 और दिग्गज

पंजाब किंग्स के क्रिकेटर ने कोच पर लगाया इल्जाम, कहा- मैं डिप्रेशन में…अच्छा परफॉर्म करने के बाद भी…

राजस्थान रॉयल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में बेहद मजबूत स्थिति में है. उन्होंने भी तक 3 में से 3 मुकाबले जीते हैं. वहीं, बेंगलुरु की टीम 4 में से 1 ही मैच जीती है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों टीमें अब तक कुल 30 बार आमने सामने आई है. इन 30 मुकाबलों में 15 बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने बाजी मारी है. वहीं, 12 बार राजस्थान रॉयल्स की टीम जीती है.

बेंगलुरु के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की संभावित 11: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, नंद्रे बर्गर और युजवेंद्र चहल

Tags: Rajasthan Royals, RCB vs RR



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *