DMCA.com Protection Status Ranji Trophy: नहीं रुक रहा सरफराज के भाई का बल्ला, फाइनल में खेली शतकीय पारी, मु्श्किल में विदर्भ – News Market

Ranji Trophy: नहीं रुक रहा सरफराज के भाई का बल्ला, फाइनल में खेली शतकीय पारी, मु्श्किल में विदर्भ

18 साल के युवा ने रणजी में ठोकी डबल सेंचुरी, क्वार्टर फाइनल में किया धमाका

[ad_1]

नई दिल्ली. रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy final) का फाइनल मुकाबला मुंबई और विदर्भ (Mumbai vs Vidarbha) के बीच खेला जा रहा है. तीसरे दिन इस मैच का पहला शतक आया. शतक जड़ने वाला कोई और नहीं बल्कि सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान हैं. मुशीर ने मुंबई के लिए दूसरी पारी में शानदार शतक जड़ा. अजिंक्य रहाणे की शानदार पारी के बाद उन्होंने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर टीम के स्कोर को 400 के पार पहुंचाया.

सरफराज खान के भाई मुशीर खान इस मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और शतकीय पारी खेली. पृथ्वी शॉ और भूपेन ललवानी के आउट होने के बाद मुशीर टीम के लिए रन बनाते गए और शतकीय पारी खेल डाली. मुशीर ने खबर लिखने तक 286 गेंदों में रन बनाए. मुशीर के साथ बल्लेबाजी कर रहे श्रेयस अय्यर ने भी बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए 95 रन की पारी खेली. दोनों की शानदार पारी की बदौलत मुंबई ने 450 से भी ज्यादा की लीड ले ली है. विदर्भ की टीम के लिए फाइनल जीतना थोड़ा मुश्किल हो सकता है.

IPL से पहले KKR को लगा तगड़ा झटका, धाकड़ ओपनर ने वापस लिया नाम, रिप्लेसमेंट का ऐलान

Ind vs Eng: सीरीज हार के बाद आया 700 विकेट लेने वाले गेंदबाज का रिएक्शन, कहा- खुद को इंप्रूव करेंगे

चौथे ही मैच में जड़ा था दोहरा शतक
मुंबई और बड़ौदा की टीम के बीच रणजी ट्रॉफी का दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड पर खेला गया था. टॉस कप्तान अजिंक्य रहाणे ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. मैच के पहले दिन बड़ौदा ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए महज 142 रन पर ही आधी टीम को वापसी का टिकट थमा दिया. अंडर 19 वर्ल्ड कप में धमाल मचाकर लौटे मुशीर खान ने अपना जलवा बिखेरा था. पहले दिन शतक ठोकते हुए उन्होंने टीम को संभाला. दूसरे दिन उन्होंने वही लय बरकरार रखते हुए अपने चौथे ही फर्स्ट क्लास मैच में दोहरा शतक जमा दिया था.

Tags: Ranji Trophy, Sarfaraz Khan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *