DMCA.com Protection Status PSL: फिफ्टी जड़ने के बाद बाबर आजम ने विराट कोहली की स्टाइल में किया सेलिब्रेट, देखें वीडियो – News Market

PSL: फिफ्टी जड़ने के बाद बाबर आजम ने विराट कोहली की स्टाइल में किया सेलिब्रेट, देखें वीडियो

PSL: फिफ्टी जड़ने के बाद बाबर आजम ने विराट कोहली की स्टाइल में किया सेलिब्रेट, देखें वीडियो

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान सुपर लीग का 25वां मुकाबला पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में पेशावर जाल्मी ने 76 रन से शानदार जीत दर्ज की. पेशावर के लिए इस मैच में बाबर आजम ने शानदार पारी खेली थी. उन्होंने 30 गेंदों में 53 रन बनाए थे. बाबर ने जब अपना अर्धशतक पूरा किया तो वह विराट कोहली के स्टाइल में सेलिब्रेट करते हुए नजर आए. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर बाबर आजम का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह विराट कोहली की तरह सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. वह विराट की तरह ही अपने गले के लॉकेट को चूमते हुए नजर आए. बाबर इस मैच में ओपनिंग करने के लिए उतरे थे. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 30 गेंदों में 53 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान 9 चौके और 1 छक्के लगाया था. बाबर की अर्धशतकीय पारी के दम पर पेशावर ने 193 रन का स्कोर खड़ा किया था. चेज करते हुए क्वेटा की टीम 120 रन ही बना सकी थी.

बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में बाबर आजम शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वह अब तक पूरे सीजन 400 से भी ज्यादा रन बना चुके हैं. बाबर ने अब तक 8 मैचों में 447 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 4 अर्धशतक लगाए हैं. बाबर का उच्चतम स्कोर 111 का रहा है. जो उन्होंने इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ बनाया था. वर्ल्ड कप से पहले बाबर का यह फॉर्म पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.

Ind vs Eng: 5वें टेस्ट में भारत की धमाकेदार जीत, रोहित-अश्विन समेत 3 खिलाड़ी रहे जीत के हीरो, 1 डेब्यू पर चमका

पूरे किए थे 10000 टी20 रन
बाबर आजम ने कुछ दिन पहले टी20 क्रिकेट में वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया था. बाबर टी20 क्रिकेट में सबसे तेज 10 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे. उन्होंने यह रिकॉर्ड पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में बनाया था. दाएं हाथ के बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) ने टी20 क्रिकेट में 10 हजार रन के आंकड़े पर पहुंचने के लिए 271 पारियों का सहारा लिया. जबकि वेस्टइंडीज के क्रिस गेल 285 पारियों में इस जादुई आंकड़े पर पहुंचे थे.

Tags: Babar Azam, Pakistan super league, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *