DMCA.com Protection Status PAK vs NZ: क्या बारिश फेरेगी पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी? जानें मौसम का हाल – News Market

PAK vs NZ: क्या बारिश फेरेगी पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी? जानें मौसम का हाल

'8 किलो मटन खा रहे हो.. फिटनेस कहां है'? टीम की हार पर भड़का पाकिस्तानी दिग्गज

[ad_1]

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 का 35वां मैच आज 4 नवंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच सुबह 10:30 बजे से खेला जाएगा. यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीम के लिए यह मुकाबला बेहद इंपोर्टेंट हैं. अगर पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले में हारती है, तो उनका सफर यहीं खत्म हो जाएगा. वह फिर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी. मुकाबले से पहले आइए जानते हैं कैसा है बेंगलुरु के मौसम का हाल.

एक्यूवेदर के अनुसार,  बेंगलुरु का मौसम 4 नवंबर को काफी साफ रहने वाला है. उच्चतम तापमान करीब 26 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है और न्यूनतम 21. न्यूजीलैंड-पाकिस्तान मैच में बारिश की संभावना कम है. वेबसाइट के अनुसार बारिश की संभावना सिर्फ 3 परसेंट है. हालांकि, बढ़ते समय के साथ बारिश की आशंका जताई गई है. दोपहर 2 बजे के बाद बारिश की संभावना 50 प्रतिशत से अधिक है.

WC 2023: भारत बिना हारे ही वर्ल्ड कप जीतेगा, 4 वजह जो टीम इंडिया के 12 साल बाद चैंपियन बनने का कर रही इशारा

अगर मुकाबले के दौरान बारिश होती है और मैच रद्द हो जाता है, तो पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. क्योंकि उन्हें 1 प्वाइंट ही मिलेंगे और वह 7 अंक तक ही पहुंच पाएंगे. उधर न्यूजीलैंड की टीम 9 अंक के साथ नंबर 3 पर आ जाएगी. पाकिस्तान टीम के सपोर्टर्स यही चाहेंगे कि मैच के दौरान बारिश रुकावट ना बने. फिलहाल न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की टीम क्रमश: चौथे और छठवें स्थान पर है.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

पाकिस्तान की टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), फखर जमां, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, सऊद शकील, एम नवाज, शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ, हसन अली, उसामा मीर और वसीम जूनियर

न्यूजीलैंड की टीम: केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम (उपकप्तान,विकेटकीपर), डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवीन्द्र, मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, विल यंग

Tags: Babar Azam, Pakistan vs New Zealand, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *