DMCA.com Protection Status PAK सुपर 4 में, भारत का खुला खाता, जानिए पॉइंट टेबल में आपकी पसंदीदा टीम कहां? – News Market

PAK सुपर 4 में, भारत का खुला खाता, जानिए पॉइंट टेबल में आपकी पसंदीदा टीम कहां?

PAK सुपर 4 में, भारत का खुला खाता, जानिए पॉइंट टेबल में आपकी पसंदीदा टीम कहां?

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारत और पाकिस्तान का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया
पाकिस्तान की टीम 3 अंक लेकर सुपर 4 में पहुंचने वाली पहली टीम बनी

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023)  का तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया. पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में दोनों टीमें आमने सामने थीं. भारत ने पाकिस्तान को 267 रन का लक्ष्य दिया था. लगातार हो रही बारिश की वजह से मैच के रद्द घोषित कर दिया गया. रद्द हुए मैच से भारत और पाकिस्तान के बीच एक एक अंक बांटे गए. पाकिस्तान की टीम 3 अंक लेकर सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर गई. बाबर आजम की सेना एशिया कप 2023 के सुपर 4 में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है जबकि टीम इंडिया ने भी एक अंक के साथ प्वॉइंट टेबल में खाता खोला.

पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में नेपाल को 238 रन के बड़े अंतर से हराया था. उसने 2 मैचों में एक जीत के साथ 3 अंक लेकर ग्रुप ए से सुपर फोर में जगह बनाई. पाकिस्तान का नेट रनरेट 4.760 है. दूसरी ओर भारत एक अंक के साथ अपने ग्रुप में दूसरे नंबर पर है. टीम इंडिया को अपने दूसरे मैच में नेपाल से भिड़ना है. भारतीय टीम 4 सितंबर को नेपाल से टकराएगी. यदि भारत और नेपाल का मैच ड्रॉ भी रहा तो टीम इंडिया 2 अंक लेकर सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी पेसर का बड़बोलापन… कोहली के विकेट को क्यों नहीं मान रहा खास? वजह भी बताई

6400 का टिकट 1500 में, फिर भी नहीं मिले खरीदार… IND-PAK मैच को लेकर दर्शकों में इतनी बेरुखी क्यों? उठे सवाल

ग्रुप बी में श्रीलंका पहले नंबर पर
ग्रुप बी में श्रीलंका ने एक मैच खेला है और उसने उसमें जीत दर्ज कर 2 अंक अर्जित किए. लंकाई टीम अपने ग्रुप में टॉप पर है जबकि इस ग्रुप में बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमें रविवार को भिड़ेंगी. बांग्लादेश को श्रीलंका ने पहले मैच में हराया था. सुपर फोर में बने रहने के लिए उसे हर हाल में अफगानिस्तान को मात देनी होगी.

हार्दिक पंड्या और ईशान के दम पर भारत ने 266 रन बनाए
मैच की बात करें तो, हार्दिक पंड्या और ईशान किशन ने शाहीन अफरीदी के दिए शुरुआती झटकों से भारतीय पारी को उबारा लेकिन बारिश ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. भारतीय टीम 48 . 5 ओवर में 266 रन पर आउट हो गई थी. ईशान ने 81 गेंद में 82 और पंड्या ने 90 गेंद में 87 रन बनाए. दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 141 गेंद में 138 रन की साझेदारी करके टीम को मजबूत स्कोर दिया.

Tags: Asia cup, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *