DMCA.com Protection Status PAK की प्लेइंग XI में खूंखार बैटर की एंट्री, पहली गेंद से लगाता चौके-छक्के – News Market

PAK की प्लेइंग XI में खूंखार बैटर की एंट्री, पहली गेंद से लगाता चौके-छक्के

PAK की प्लेइंग XI में खूंखार बैटर की एंट्री, पहली गेंद से लगाता चौके-छक्के

[ad_1]

हाइलाइट्स

इमाम उल हक प्लेइंग इलेवन से बाहर
पाकिस्तान टेस्ट सीरीज हार चुका है
सैम अयूब का डोमेस्टिक रिकॉर्ड है शानदार

नई दिल्ली. पाकिस्तान के युवा ओपनर सैम अयूब ने अपनी स्ट्रोक्स की रेंज और सकारात्मक रवैये से सभी को प्रभावित किया है. बाएं हाथ के इस युवा ओपनर को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भविष्य कहा जा रहा है. 21 साल की उम्र में सैम अयूब को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला है. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के जरिए अयूब अपने टेस्ट करियर का आगाज करेंगे. घरेलू क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले अयूब टेस्ट में किस तरह अपनी छाप छोड़ पाते हैं यह देखने वाली बात होगी. उन्हें सिडनी टेस्ट के लिए इमाम उल हक की जगह पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है.

सैम अयूब फर्स्ट क्लास क्रिकेट में जड़ चुके हैं 3 सेंचुरी
24 मई 2002 को कराची में जन्मे सैम अयूब (Saim Ayub)  पिछले साल टी20 के जरिए इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था. उन्होंने साल 2023 में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा. सैम के नाम 14 फर्स्ट क्लास मैचों में 1069 रन दर्ज हैं जिसमें 3 शतक और इतने ही अर्धशतक शामिल हैं. उनका बेस्ट स्कोर 203 रन रहा है. सैम का औसत 46.47 रहा है. लिस्ट ए के 30 मैचों में सैम अयूब के नाम 1247 रन दर्ज हैं. उन्होंने 3 शतक और 7 अर्धशतकीय पारी खेली है.

IND vs SA: दूसरे टेस्ट के लिए बदल गया समय, जानें कितने बजे से खेला जाएगा केपटाउन टेस्ट, यहां देखें लाइव

इंजमाम के भतीजे को किया गया बाहर, 21 साल के युवा की चमकी किस्मत, सिडनी में करेगा टेस्ट डेब्यू

सैम अयूब का डोमेस्टिक करियर
सैम अयूब कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी खेलते हैं. वह पीएसएल और बीपीएल का भी हिस्सा हैं. उन्होंने 8 इंटरनेशनल मैच सहित ओवरऑल 54 टी20 मैचों में कुल 1500 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 11 अर्धशतक निकले हैं. टी20 में उनका बेस्ट स्कोर 92 रन रहा है. इस टैलेंटेड खिलाड़ी में पारी खेलने का माद्दा है. इमाम उल हक को खराब प्रदर्शन की वजह से प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया है. पाकिस्तान की टीम टेस्ट सीरीज पहले ही हार चुकी है. ऐसे में वह अयूब को मौका देकर देखना चाहती है कि वह क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में किस तरह से करियर की शुरुआत करते हैं.

Tags: Pakistan cricket team, Pakistan vs australia

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *