DMCA.com Protection Status MI vs CSK: MS Dhoni के पास सुरेश रैना के साथ खास क्लब में एंट्री करने का मौका, बनाने होंगे सिर्फ 4 रन – News Market

MI vs CSK: MS Dhoni के पास सुरेश रैना के साथ खास क्लब में एंट्री करने का मौका, बनाने होंगे सिर्फ 4 रन

IPL 2024: MS Dhoni ने खास रिकॉर्ड में कोहली को पीछे छोड़ा, अब भारतीय दिग्गजों में सिर्फ रोहित...

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 29 वां मुकाबला आज 14 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल सीएसके लिए बहुत ज्यादा बैटिंग नहीं की है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ बैटिंग करने के लिए वो आते हैं या नहींं. ये देखना दिलचस्प होगा. अगर वे इस मुकाबले में 4 रन और बना लेते हैं तो सुरेश रैना के साथ खास लिस्ट में जगह बना लेंगे.

दरअसल, अगर महेंद्र सिंह धोनी मुंबई के खिलाफ 4 रन बना लेते हैं तो सुरेश रैना के बाद चेन्नई के लिए आईपीएल में 5000 रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी बन जाएंगे. धोनी के नाम अभी 4996 रन हैं. 5000 रन बनाने के लिए उन्हें 4 रन की जरूरत पड़ेगी. सीएसके के लिए सिर्फ सुरेश रैना ने 5000 रन बनाए हैं. रैना के नाम सीएसके के लिए आईपीएल में 200 मैचों में 5529 रन हैं. धोनी के अलावा रैना के आस पास कोई खिलाड़ी नहीं हैं.

MI के खिलाफ मैच से पहले CSK के लिए बुरी खबर, तूफानी गेंदबाज का खेलना तय नहीं, ठाकुर को मिल सकता है मौका

टॉप 5 की बात करें तो तीसरे नंबर पर फाफ डु प्लेसी, चौथे पर माइकल हसी और पांचवें पर मुरली विजय का नाम शामिल हैं. डुप्लसी ने सीएसके के लिए 2932 रन, 2213 हसी ने रन और मुरली विजय ने कुल 2205 रन बनाए हैं. अब बस ये देखना दिलचस्प होगा कि महेंद्र सिंह धोनी मुंबई के खिलाफ 4 रन बनाकर 5000 रन बनाने की लिस्ट में शामिल हो पाते हैं या नहीं.

मुंबई के खिलाफ ऐसी हो सकती है सीएसके की प्लेइंग XI: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रविंद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, शार्दुल ठाकुर

Tags: IPL 2024, Ms dhoni, Suresh raina

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *