DMCA.com Protection Status MI के खिलाफ मैच से पहले CSK के लिए बुरी खबर, तूफानी गेंदबाज का खेलना तय नहीं, ठाकुर को मिल सकता है मौका – News Market

MI के खिलाफ मैच से पहले CSK के लिए बुरी खबर, तूफानी गेंदबाज का खेलना तय नहीं, ठाकुर को मिल सकता है मौका

Funny Jokes: ... जब डॉक्टर के पास पहुंचा शराबी, शराब छुड़ाने के लिए कह दी ऐसी बात, सुनकर आपका भी चकरा जाएगा सिर

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 में आज 14 अप्रैल को डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मैच लखनऊ सुपरजायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. तो वहीं, दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने सामने होगी. एमआई के खिलाफ मैच से पहले सीएसके को बड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि टीम का तूफानी पेसर मथिसा पाथिराना मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच मिस कर सकते हैं.

मैच से पहले प्रेस कॉन्फेंस में टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मथिसा पाथिराना की चोट पर बातचीत की. उन्होंने कहा,” पाथिराना की चोट ज्यादा गहरी तो नहीं है. लेकिन हम उम्मीद कर रहे है कि कल नहीं तो आने वाले मैचों में आप उन्हें खेलते देखेंगे. हम मैच में उनकी इंपोर्टेंस जानते हैं. लेकिन हमें ये पता है कि वह अभी 100 परसेंट अपने फॉर्म में हैं.” बता दें कि अगर पाथिराना मुंबई के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे तो उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को मौका मिल सकता है.

IPL 2024: KKR की नजर पहली जीत पर, LSG के खिलाफ रिकॉर्ड बेहद खराब, देखें संभावित XI

पाथिराना का चोटिल होना सीएसके के लिए एक बड़ा झटका है. पिछले साल उन्होंने 19 विकेट लिए थे सीएसके को चैंपियन बनाने में मदद की थी. जब 6 मई 2023 को सीएसके की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरी थी तो पाथिराना ने वहां 3 विकेट लेकर सिर्फ 15 रन देकर तबाही मचाई थी. इसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

मुंबई के खिलाफ ऐसी हो सकती है सीएसके की प्लेइंग XI: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रविंद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, शार्दुल ठाकुर

Tags: Csk, MI vs CSK, Stephen Fleming

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *