DMCA.com Protection Status IPL 2024: होली के दिन मैच खेलने उतरेंगे भारतीय धुरंधर, किन टीमों में मुकाबला – News Market

IPL 2024: होली के दिन मैच खेलने उतरेंगे भारतीय धुरंधर, किन टीमों में मुकाबला

IPL 2024: होली के दिन मैच खेलने उतरेंगे भारतीय धुरंधर, किन टीमों में मुकाबला

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के बाद तीन महीने बाद ही खेलने उतरेगी. इस बीच सभी खिलाड़ी अलग अलग टीम की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. होली पर भी टीम इंडिया के खिलाड़ी मैच खेलने उतरने वाले हैं. सोमवार को छुट्टी के दिन आईपीएल में एक मैच होने वाला है और इसमें स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के सामने उनके पूर्व साथी शिखर धवन होंगे.

होली यानी रंगों का त्योहार और इस दिन अगर आपको एक रोमांचक मुकाबला देखने का मौका मिल जाए तो इसका मजा और भी बढ़ जाता है. इस साल 25 मार्च यानी सोमवार को होली का त्योहार पूरा देश मनाएगा. इस दिन पूरी दुनिया पर क्रिकेट का रंग भी चढ़ा होगा. रंगों के साथ मैच का मजा वो भी विराट कोहली और शिखर धवन जैसे धमाकेदार खिलाड़ियों के बीच देखने मिलेगा.

होली पर सुपर स्टार की टक्कर

इस बार के होली पर आईपीएल के नए सीजन का छठा मुकाबला खेला जाना है. इस मैच में एक तरफ पहला मैच हार चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम होगी तो दूसरी तरफ रोमांचक जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करने वाली पंजाब किंग्स की सेना. आरसीबी की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार मिली थी जबकि पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था.

आरसीबी की टीम में स्टार विराट कोहली, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक के अलावा मोहम्मद सिराज जैसे भारतीय धुरंधर होंगे. पंजाब की टीम से भारतीय खिलाड़ियों में शिखर धवन, जितेश शर्मा, प्रभसिमरन के साथ राहुल चाहर होंगे. इन नामों से ज्यादातर खिलाड़ी भारत की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना जलवा दिखा चुके हैं.

Tags: IPL 2024, Shikhar dhawan, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *