DMCA.com Protection Status IPL 2024: लखनऊ में धोनी को देखने के लिए बेताब नजर आए फैंस, होटल के आगे लगी भीड़ – News Market

IPL 2024: लखनऊ में धोनी को देखने के लिए बेताब नजर आए फैंस, होटल के आगे लगी भीड़

IPL 2024: लखनऊ में धोनी को देखने के लिए बेताब नजर आए फैंस, होटल के आगे लगी भीड़

[ad_1]

अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ : लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच धमाकेदार मैच होने की उम्मीद है. इस मैच का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. एलएसजी और सीएसके के बीच यह मैच 19 अप्रैल को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में शाम 7:30 खेला जाएगा. गौरतलब है कि लखनऊ और इसके आसपास के जिलों में महेंद्र सिंह धोनी के फैंस की जबरदस्त तादाद है. यही वजह है कि पिछले कुछ मैचों में भी महेंद्र सिंह धोनी के फैंस बड़ी संख्या में पहुंचे थे और सीएसके को सपोर्ट करते हुए नजर आए थे.

ऐसे में आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम सीएसके के साथ बुधवार की दोपहर करीब 1:00 लखनऊ पहुंचे जहां पर उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. धोनी ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और हाथ हिला कर उनका अभिवादन किया. आपको बता दें कि इस मैच को देखने के लिए फैंस में जबरदस्त दीवानगी है. फैन्स की बड़ी तादाद को देखते हुए पूरा स्टेडियम फुल होने की संभावना है. ऐसे में इकाना स्टेडियम के प्रबंधकों ने भी अपने यहां पूरी तैयारी कर ली है.

इस होटल में रुकी है टीम
महेंद्र सिंह धोनी और सीएसके की टीम को गोमती नगर के ताज होटल के करीब बने हुए एक होटल में रुकवाया गया है. यहां पर टीम पहुंच चुकी है, उनका भव्य स्वागत हुआ. होटल के बाहर भी महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब नजर आए.

यहां से खरीदें टिकट
एलएसजी और सीएसके के बीच इस मैच को अगर आप स्टेडियम में बैठकर देखना चाहते हैं तो ऑफलाइन सीट बुक करने के लिए लखनऊ शहर में फीनिक्स पलासियो मॉल और टिलसिम स्टोर (सप्रू मार्ग, हजरतगंज) के बाहर बॉक्स ऑफिस बनाए गए हैं, जहां रोज सुबह 11:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक टिकटों की बिक्री हो रही है .इसके अलावा बीबीडी बैडमिंटन अकादमी और हजरतगंज मेट्रो स्टेशन में 3 आउटलेट भी चालू किए गए हैं, जो सुबह 11:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक खुल रहे हैं. यही नहीं, बुक माई शो के माध्यम से ऑनलाइन टिकटों की बिक्री जारी रहेगी, जिससे दुनिया भर के फैंस टिकट खरीद सकते हैं.

Tags: Cricket news, Local18, Lucknow news, Sports news, Uttar Pradesh News Hindi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *