DMCA.com Protection Status IPL 2024: प्लेऑफ के और करीब पहुंची सीएसके, ऋतुराज की कप्तानी पारी, SRH के तूफान को किया खामोश – News Market

IPL 2024: प्लेऑफ के और करीब पहुंची सीएसके, ऋतुराज की कप्तानी पारी, SRH के तूफान को किया खामोश

IPL 2024: प्लेऑफ के और करीब पहुंची सीएसके, ऋतुराज की कप्तानी पारी, SRH के तूफान को किया खामोश

[ad_1]

नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के तूफान को खामोश कर आईपीएल 2024 में एक और मुकाबला जीत लिया है. सुपरकिंग्स ने रविवार को जबरदस्त फॉर्म में चल रही एसआरएच को 78 रन से करारी शिकस्त दी. चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत के हीरो कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ रहे, जिन्होंने 98 रन की शानदार पारी खेली. सीएसके की यह टूर्नामेंट में पांचवीं जीत है. इस जीत के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है.

आईपीएल 2024 में रविवार को दो मुकाबले खेले गए. अहमदाबाद में खेले गए पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 9 विकेट से हराया. दिन का दूसरा मुकाबला चेन्नई के एमए. चिदंबरम स्टेडियम में हुआ. मेजबान टीम ने यह मुकाबला आसानी से जीत लिया. इस जीत से चेन्नई सुपरकिंग्स के आईपीएल पॉइंट टेबल में 10 अंक हो गए हैं.

चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस हारकर पहले बैटिंग की. मेजबान सीएसके ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 212 रन बनाए. इसमें सबसे अधिक योगदान कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (98) का रहा. ऋतुराज ने 54 गेंद की इस पारी में 10 चौके और 3 छक्के जमाए.

Tags: Chennai super kings, Csk, IPL 2024, Ruturaj gaikwad, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *