DMCA.com Protection Status IPL 2024: क्या श्रेयस अय्यर के बिना ही उतरेगा कोलकाता नाइटराइडर्स! शुरुआती मैचों में बाहर बैठ सकता है कप्तान – News Market

IPL 2024: क्या श्रेयस अय्यर के बिना ही उतरेगा कोलकाता नाइटराइडर्स! शुरुआती मैचों में बाहर बैठ सकता है कप्तान

IPL 2024: क्या श्रेयस अय्यर के बिना ही उतरेगा कोलकाता नाइटराइडर्स! शुरुआती मैचों में बाहर बैठ सकता है कप्तान

[ad_1]

नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. ऐसी खबर, जो 22 मार्च से शुरू हो रही आईपीएल और केकेआर के लिए बेहद अहम है. केकेआर को आईपीएल 2024 (Indian Premier League) में शुरुआती मैचों में अपने कप्तान के बिना मैदान पर उतरना पड़ सकता है. खबर है कि श्रेयस अय्यर की चोट फिर उभर आई है.

श्रेयस अय्यर इन दिनों रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) का फाइनल खेल रहे हैं. उन्होंने मुंबई और विदर्भ के इस मुकाबले में मंगलवार को 95 रन की पारी खेली थी. लेकिन बुधवार को मैदान पर नहीं उतरे. गुरुवार को भी जब खेल शुरू हुआ तो फील्डिंग करने वालों में श्रेयस अय्यर नहीं थे. क्रिकइन्फो के मुताबिक श्रेयस अय्यर की पीठ में दर्द है. श्रेयस अय्यर की यह चोट पुरानी है और इसकी वजह से वे पहले भी कई मैच नहीं खेल पाए हैं.

IPL 2024 से हटा इंग्लैंड का बैटर, कारण जान हो जाएंगे भावुक, दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका

श्रेयस अय्यर का चोट से पुराना रिश्ता है. वे पिछले साल चोट के कारण ही आईपीएल में नहीं खेल पाए थे. उनकी गैरमौजूदगी में नीतीश राणा ने केकेआर (Kolkata Knight Riders) की कप्तानी की थी. हालांकि, इस बार श्रेयस अय्यर की चोट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन संभव है कि उन्हें आईपीएल 2024 में अहतियातन कुछ मौकों में रेस्ट दिया जाए.

हाल ही में खत्म हुई भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान भी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट से परेशान रहे थे. इस कारण उन्हें एनसीए भी जाना पड़ा था. एनसीए से फिटनेस सर्टीफिकेट लेकर लौटे श्रेयस अय्यर तब मुश्किल में घिर गए, जब उन्होंने दर्द के कारण ही रणजी मुकाबला खेलने से मना कर दिया. विवाद बढ़ा और बीसीसीआई ने अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत श्रेयस को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट से बाहर कर दिया.

Tags: IPL 2024, Kolkata Knight Riders, Ranji Trophy, Shreyas iyer

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *