DMCA.com Protection Status IPL से पहले फॉर्म में दिल्ली का गेंदबाज, रणजी में 4 विकेट लेकर मचाई तबाही, दिलाई जीत – News Market

IPL से पहले फॉर्म में दिल्ली का गेंदबाज, रणजी में 4 विकेट लेकर मचाई तबाही, दिलाई जीत

IPL से पहले फॉर्म में दिल्ली का गेंदबाज, रणजी में 4 विकेट लेकर मचाई तबाही, दिलाई जीत

[ad_1]

नई दिल्ली. रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) ग्रुप स्टेज का 43वां मैच राजस्थान और महाराष्ट्र के बीच खेला गया. पहली इनिंग में फ्लॉप होने वाले दिल्ली कैपिटल्स के एक गेंदबाज ने दूसरी इनिंग में राजस्थान के लिए शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने महाराष्ट्र के 4 खिलाड़ियों को पवेलियन भेज टीम को जीत दिला दी. हम बात कर रहे खलील अहमद की. जो राजस्थान के लिए खेलते हैं.

महाराष्ट्र की टीम दूसरी इनिंग में 270 रन ही बना सकी. खलील अहमद ने महाराष्ट्र के कुल 4 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. खलील ने सबसे पहले अंकित बावने को चलता किया. इसके बाद खलील ने केदार जाधव, हितेश वालुंग्ज और प्रशांत सोलंकी का भी विकेट लिया. इस तरह खलील ने कुल 4 खिलाड़ियों को सस्ते में आउट किया.

सुनील गावस्कर का बयान, कहा- भारत के खिलाफ नहीं आएगा बैजबॉल काम, काउंटर करने के लिए ये दिग्गज काफी

महाराष्ट्र की टीम 106 रनों से आगे चल रही थी. ऐसे में राजस्थान को जीत के लिए सिर्फ 106 की ही ज़रूरत थी. राजस्थान ने चेज करते हुए बिना विकेट गवाएं ही 10 विकेटट से जीत हासिल कर ली. ओपनिंग करने उतरे अभिजीत तोमर ने 53 और यश कोठारी ने 52 रन बनाए.

Ind vs Eng: इंग्लैंड ने किया हैरी ब्रूक के रिप्लेसमेंट का ऐलान, धाकड़ खिलाड़ी को स्क्वॉड में किया शामिल

खलील अहमद करीब 5 साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए अब तक 11 वनडे में कुल 15 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 14 मैचों में कुल 13 विकेट लिए हैं. खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें फिर टीम इंडिया में मौका नहीं मिला. देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में उन्हें टीम इंडिया में मौका मिलता है या नहीं.

Tags: Delhi Capitals, Khaleel ahmed, Ranji Trophy

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *