DMCA.com Protection Status IPL: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, पहले 3 मैच नहीं खेलेगा विदेशी स्टार, क्रिकेट बोर्ड ने कर दिया ‘खेल’ – News Market

IPL: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, पहले 3 मैच नहीं खेलेगा विदेशी स्टार, क्रिकेट बोर्ड ने कर दिया ‘खेल’

IPL: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, पहले 3 मैच नहीं खेलेगा विदेशी स्टार, क्रिकेट बोर्ड ने कर दिया 'खेल'

[ad_1]

कोलंबो. 22 मार्च से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग से ठीक पहले सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है. हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने श्रीलंका के जिस स्पिनर को 1.50 करोड़ रुपए की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था, वह आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों से बाहर हो गया है. श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा को आईपीएल की बजाय बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते नजर आएंगे.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मुकाबला 23 मार्च को कोलकाता नाइटराइडर्स से है. पैट कमिंस की अगुवाई में उतरने वाली हैदराबाद की टीम 27 मार्च को मुंबई इंडियंस और 31 मार्च को गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी. यह देखना होगा कि हसरंगा 5 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में उपलब्ध होंगे या नहीं.

सचिन को देख क्रिकेट खेलना शुरू किया, दादी बॉलिंग करती और मैं बैटिंग… कभी लोग कहते थे इस बच्चे को क्यों बचाया?

श्रीलंका के वानिंदु हसारंगा श्रीलंका के लिए चार टेस्ट मैच खेल चुके हैं. उन्होंने पिछले साल वॉइट बॉल गेम्स (वनडे और टी20) पर ध्यान देने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. लेकिन इस हसरंगा को मंगलवार को श्रीलंका की 17 सदस्यीय टीम में चुन लिया गया. श्रीलंका-बांग्लादेश पहला टेस्ट 22 मार्च से सिलहट में और दूसरा टेस्ट 30 मार्च से चटगांव में खेला जाएगा.

वानिंदु हसरंगा आईपीएल के पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेले थे. सीजन के बाद आरसीबी की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया. इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने हसरंगा को आईपीएल ऑक्शन में 1.5 करोड़ रुपए के आधार मूल्य में खरीदा था.

Tags: IPL 2024, Sunrisers Hyderabad, Wanindu Hasaranga

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *