DMCA.com Protection Status India’s Playing XI vs AFG: गिल के बिना दूसरे मैच में उतरेगी टीम इंडिया, अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच विनर की हो सकती है वापसी – News Market

India’s Playing XI vs AFG: गिल के बिना दूसरे मैच में उतरेगी टीम इंडिया, अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच विनर की हो सकती है वापसी

India's Playing XI vs AFG: गिल के बिना दूसरे मैच में उतरेगी टीम इंडिया, अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच विनर की हो सकती है वापसी

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारतीय टीम ने चेन्नई में 3 स्पिनर को मौका दिया था
दिल्ली में अफगानिस्तान के खिलाफ इस गेंदबाज की हो सकती है वापसी
शुभमन गिल की जगह ईशान किशन लगातार दूसरे मैच में उतरेंगे

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को वनडे विश्व कप 2023 (World Cup) लगातार दूसरे मैच में ओपनर शुभमन गिल (Shubam Gill) की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी. गिल इस समय डेंगू से पीड़ित हैं और उन्हें मंगलवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. हालांकि उनका पाकिस्तान के खिलाफ 14 अक्टूबर को खेले जाने वाले महामुकाबले में भी खेलना तय नहीं है. टीम इंडिया को अपने दूसरे मैच में अफगानिस्तान से भिड़ना है.

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) की टीमें बुधवार (11 अक्टूबर) को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आमने सामने होंगी. गिल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन अफगानिस्तान के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे. गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी पहले मैच में नहीं खेल पाए थे. भारतीय टीम अपने प्लेइंग इलेवन में एक और परिवर्तन कर सकती है. आइए जानते हैं कि अफगानिस्तान के खिलाफ किस भारतीय की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है.

रोहित एंड कंपनी अफगानिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को शामिल कर सकती है. शमी को आर अश्विन की जगह टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था.

भारत का एशियन गेम्स में ऐतिहासिक प्रदर्शन, 107 मेडल के साथ खत्म हुआ सफर, आखिरी दिन ‘गोल्डन सिक्सर’

कोई नहीं है टक्कर में… शुभमन गिल ODI रैंकिंग में नंबर वन के करीब पहुंचे, खतरे में बाबर आजम की कुर्सी

शुभमन गिल का होटल् में इलाज जारी
शुभमन गिल भारतीय टीम के साथ चेन्नई से दिल्ली नहीं आए हैं. एहतियातन उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों की निगरानी में एक दिन रहने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. वह इस होटल में लौट आए हैं और आराम कर रहे हैं. उनका इलाज, जिसमें ग्लूकोज की नियमित खुराक से लेकर सारी दवाईयां उन्हें होटल में ही दी जा रही हैं. बताया जा रहा है की वह तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. बीसीसीआई ने बयान में कहा था कि गिल पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे या नहीं इसके बारे में बाद में फैसला लिया जाएगा.

साउथ अफ्रीका ने दिल्ली में खड़ा किया था 428 का विशाल स्कोर
ईशान किशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गोल्डन डक पर आउट हुए थे. हालांकि उनका लगातार दूसरे मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करना मिलना तय है. भारतीय टीम चेन्नई में 3 स्पिनर्स के साथ उतरी थी. अश्विन ने 10 ओवर में 34 रन देकर 1 विकेट लिया था. साउथ अफ्रीका ने दिल्ली में श्रीलंका के खिलाफ 428 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. उस मुकाबले में स्पिनर्स का रोल ना के बराबर था. ऐसे में टीम इंडिया अफगानिस्तान के खिलाफ अश्विन को बाहर कर शमी को मौका दे सकती है.

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

Tags: IND vs AFG, India vs Afghanistan, Ishan kishan, Mohammed Shami, ODI World Cup, R ashwin, Shubman gill

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *