DMCA.com Protection Status IND vs PAK: जिसकी जगह पक्की नहीं, उसी ने दूर की टीम इंडिया की टेंशन – News Market

IND vs PAK: जिसकी जगह पक्की नहीं, उसी ने दूर की टीम इंडिया की टेंशन

IND vs PAK: जिसकी जगह पक्की नहीं, उसी ने दूर की टीम इंडिया की टेंशन

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत के खिलाफ उतरते ही पाकिस्तान (India vs Pakistan) ने अपना जोर दिखाया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के पाकिस्तान ने आते ही परखच्चे उड़ा दिए. रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल जैसे दिग्गजों को पाक पेसर्स ने टिकने ही नहीं दिया. वहीं, मिशन-4 नंबर यानि श्रेयस अय्यर भी सस्ते में चलते बने. लेकिन जिस बल्लेबाज की जगह प्लेइंग-XI में पक्की नहीं थी वही टीम इंडिया का संकटमोचक साबित हुआ. उपकप्तान हार्दिक पंड्या ने युवा बल्लेबाज का पूरा साथ दिया.

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद नाजुक रही. भारत ने 50 रन के भीतर ही अपने बड़े-बड़े बल्लेबाजों को खो दिया. इसके बाद बैटिंग करने आए ईशान किशन ने अपनी बैटिंग से फैंस का दिल खुश कर दिया. वहीं, दूसरे छोर पर उपकप्तान हार्दिक पंड्या ने भी उनका साथ दिया. ईशान किशन ने अपने अर्धशतक से पाकिस्तान पर दबाव बनाया. डबल सेंचुरियन ने महज 53 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया और क्रीज पर जमे हुए हैं. ईशान किशन ने वनडे करियर का 7वां अर्धशतक ठोका है.

केएल राहुल की जगह मिला था मौका

ईशान किशन ने मौके पर चौका लगाया है. युवा बल्लेबाज को टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की जगह प्लेइंग-XI में मौका मिला है. राहुल शुरुआती दो मुकाबलों से इंजरी के चलते बाहर हुए हैं. यह पहली बार नहीं है जब ईशान ने मौको को शानदार तरीके से भुनाया. कप्तान रोहित शर्मा के स्थान पर ओपनिंग करते हुए भी ईशान ने अपना डंका बजाया. पहली बार रोहित की जगह ईशान ने डबल सेंचुरी ठोक डाली जबकि दूसरी बार अर्धशतकों की हैट्रिक ठोक अपनी दावेदारी पेश की. अब केएल राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर सभी का दिल जीत लिया है.

 VIDEO: जिससे डर था उसी ने मचाया कोहराम, रोहित-कोहली चारो खाने हुए चित, पाक ने भारत को दिए बड़े डोज

विंडीज के खिलाफ खेली थी शानदार पारी

वेस्टइंडीज दौरे पर ईशान किशन ने अर्धशतकों की हैट्रिक लगाई थी. वनडे सीरीज में ईशान सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैटर साबित हुए थे. हालांकि, टी20 में ईशान के बल्ले ने हल्ला नहीं बोला, जिसके चलते उन्हें ड्रॉप भी होना पड़ा था. विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में ईशान के स्थान पर यशस्वी जायसवाल को मौका दिया गया था. अब बड़े मंच पर ईशान ने टीम इंडिया को संकट से उबारकर खुद को साबित किया है.

Tags: Asia cup, Hardik Pandya, IND vs PAK, Ishan kishan, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *