DMCA.com Protection Status Ind vs Eng: कुलदीप यादव ने किया गजब कारनामा, इंटरनेशनल क्रिकेट में जड़ा पहला छक्का, वीडियो वायरल – News Market

Ind vs Eng: कुलदीप यादव ने किया गजब कारनामा, इंटरनेशनल क्रिकेट में जड़ा पहला छक्का, वीडियो वायरल

Ind vs Eng: कुलदीप यादव ने किया गजब कारनामा, इंटरनेशनल क्रिकेट में जड़ा पहला छक्का, वीडियो वायरल

[ad_1]

नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने राजकोट में खेले जा रहे टेस्ट मैच में पकड़ मजबूत कर ली है. मैच के चौथे दिन भारत ने बढ़त को 400 के पार पहुंचा दिया है. भारत के लिए शुभमन गिल ने बढ़िया बल्लेबाजी की लेकिन वह शतक से चूक गए. वहीं, कुलदीप यादव ने भी ठीक-ठाक बल्लेबाजी की और 27 रन बनाकर आउट हो गए. कुलदीप ने इस दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला छक्का भी लगाया.

दरअसल, जब कुलदीप यादव इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी करने उतरे तो वह अच्छे फॉर्म में दिखाई दिए. उन्होंने इस दौरान इंटरनेशनल करियर का अपना पहला छक्का भी लगाया. 54वें ओवर की आखिरी गेंद पर कुलदीप यादव ने इंटरनेशनल करियर का पहला छक्का लगाया. उन्होंने यह उपलब्धि इंग्लैंड के स्पिनर टॉम हार्टली के खिलाफ हासिल की. हार्टली ही वह गेंदबाज थे जिनकी गेंद पर कुलदीप ने आगे निकलकर शानदार छक्का लगाया.

सरफराज के बाद इस खिलाड़ी ने बढ़ाया चयनकर्ताओं का सिरदर्द, दोहरा शतक ठोक, टीम इंडिया के लिए पेश की दावेदारी

पहली इनिंग में 4 रन बनाकर हो गए थे आउट
कुलदीप यादव तीसरे टेस्ट की पहली इनिंग में 4 रन बनाकर आउट हो गए थे. यादव ने इस दौरान 24 गेंदों का सामना किया था. जेम्स एंडरसन की गेंद पर कुलदीप ने फोक्स को कैच थमा दिया था. वहीं, दूसरी इनिंग में कुलदीप यादव 91 गेंदों में 27 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 1 छक्का लगाया. रेहान अहमद की गेंद पर कुलदीप का कैच जो रूट ने पकड़ लिया.

शुभमन गिल शतक से चूके
शुभमन गिल राजकोट में 9 रन से सेंचुरी पूरा करने से चूक गए. 98 बॉल पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से तीसरे दिन गिल ने अपनी फिफ्टी पूरी की थी. चौथे दिन वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन वह 64 वें ओवर की आखिरी गेंद पर रन आउट हो गए. गिल 151 गेंदों में 91 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के मारे.

Tags: India Vs England, Kuldeep Yadav



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *