DMCA.com Protection Status Ind vs Eng: इंग्लैंड 150 रन पर ऑल आउट हो जाएगा या… दिग्गज की भविष्यवाणी – News Market

Ind vs Eng: इंग्लैंड 150 रन पर ऑल आउट हो जाएगा या… दिग्गज की भविष्यवाणी

Ind vs Eng: इंग्लैंड 150 रन पर ऑल आउट हो जाएगा या... दिग्गज की भविष्यवाणी

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 25 जनवरी से होने वाली है. पहला टेस्ट के हैदराबाद के मैदान पर खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले कई दिग्गज अलग-अलग राय दे रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने भी इस बीच बड़ा बयान दिया है. पनेसर ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम या तो 150 पर ऑल आउट हो जाएगी या फिर 250 रन बना देगी.

मोंटी पनेसर ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा,” भारतीय टीम ये न सोचे कि वे इंग्लैंड को आसानी से हरा देंगे. इंग्लैंड की टीम शानदार क्रिकेट खेलेगी. मैं अगर कहूं तो या तो वो 150 रन पर ऑल आउट हो जाएंगे, या फिर 250 रन बना देंगे वो भी 50 ओवर में. उम्मीद है कि वे 5 रन प्रति ओवर की गति से रन बनाएंगे.”

Ind vs Eng: रोहित ब्रिगेड के साथ दिखा धाकड़ खिलाड़ी, पहले टेस्ट में ले सकता है विराट कोहली की जगह

मोंटी ने आगे कहा कि बेन स्टोक्स इस सीरीज में अपने स्पिनर्स से अलग तरह की गेंदबाजी करवा सकते हैं. बेन स्टोक्स इस बार ये माइंडसेट अपना सकते हैं कि वे अपने गेंदबाजों से कहेंगे कि 40 ओवर में 100 रन देकर 5 विकेट लेने की बजाय वे 16 ओवर में ही 5 विकेट लेकर 100 रन खर्च करवाएं. मुझे पता है कि सीरीज में इंग्लैंड की पूरी टीम का माइंडसेट काफी अलग होगा.

पिछली 9 पारियों में 150 रन बनाने वाले खिलाड़ी की तारीफ में उतरे राहुल द्रविड़, इंग्लैंड टेस्ट के लिए जताया भरोसा

टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉली, बेन डकेट, रेहान अहमद, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), बेन फोक्स (विकेटकीपर), जेम्स एंडरसन, गस एटकिन्सन, टॉम हार्टली, जैक लीच, ओली पोप, ऑली रोबिन्सन, जो रूट, मार्क वुड.

Tags: Ben stokes, India Vs England, Monty Panesar

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *