DMCA.com Protection Status Ind vs Eng: अपने ही धाकड़ खिलाड़ी पर भड़का इंग्लिश दिग्गज, कहा- उन्हें परिस्थिति के अनुसार खेलना चाहिए… – News Market

Ind vs Eng: अपने ही धाकड़ खिलाड़ी पर भड़का इंग्लिश दिग्गज, कहा- उन्हें परिस्थिति के अनुसार खेलना चाहिए…

Ind vs Eng: अपने ही धाकड़ खिलाड़ी पर भड़का इंग्लिश दिग्गज, कहा- उन्हें परिस्थिति के अनुसार खेलना चाहिए...

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चौथे टेस्ट के पहले दिन इंग्लिश टीम का दबदबा रहा. पहले दिन इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 300 से ज्यादा रन बनाए. खराब फॉर्म से जूझ रहे इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट (Joe root) ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए शतकीय पारी खेली. जॉनी बेयरस्टो पहली इनिंग में फ्लॉप रहे. उनके खराब प्रदर्शन से पूर्व क्रिकेटर निक नाइट खुश नहीं हैं.

इंग्लैंड के पूर्व ओपनर बल्लेबाज निक नाइट ने जियो सिनेमा पर इंटरव्यू के दौरान बेयरस्टो को लेकर बात करते हुए कहा, ‘हमने कितनी बार कहा है कि इस पिच पर स्वीप एक अच्छा विकल्प नहीं है. मुझे पता है कि यह सचमुच एक ख़राब विकल्प था. आप जानते हैं, हम बज़बॉल के बारे में बहुत बात करते हैं, हम आक्रामक होने के बारे में भी बहुत बात करते हैं. लेकिन परिस्थिति के अनुसार ढलने में क्या बुराई है. आप अपने पैरों का भी उपयोग नहीं करते हो.’

‘यशस्वी हमारे पूर्व टीममेट का अटैकिंग वर्जन हैं…’ क्रिस गेल ने दिग्गज से की जायसवाल की तुलना

नाइट ने आगे कहा,’अश्विन ने जब गेंद डाली थी तो मैं पहले ही समझ गया था. बेयरस्टो ने लेंथ को अच्छी तरह से पिक किया. लेकिन हर बार आपको आक्रमक होने की जरूरत नहीं होती है और मुझे लगता है कि स्वीप शॉट का चयन उस समय पर करने की जरूरत नहीं थी.’ बता दें कि जॉनी बेयरस्टो चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन सिर्फ 38 रन बनाकर आउट हो गए. इस दौरान उन्होंने 38 गेंदों का सामना किया. जॉनी बेयरस्टो को अश्विन ने एलबीडब्लयू कर चलता किया.

इंग्लैंड का स्कोर 300 के पार
जो रूट ने चौथे नंबर पर आकर शतकीय पारी खेली. रूट के अलावा इस मैच में जॉनी बेयरस्टो के बल्ले से 38 रन निकले. बेन फोक्स ने भी 47 रन की पारी खेली. देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे दिन इंग्लैंड की टीम कैसा परफॉर्म करती है. पहले दिन जो रूट के शानदार शतक के शतक के दम पर इंग्लैंड की टीम 90 ओवर में 302 रन बना सकी. भारत की ओर से डेब्यू कर रहे आकाशदीप ने 3 विकेट लिए.

Tags: India Vs England, Jonny Bairstow

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *