DMCA.com Protection Status IND vs BAN, Asian Games: 100 रन भी नहीं बना पाया बांग्लादेश, स्पिन गेंदबाजों ने आगे टेके घुटने – News Market

IND vs BAN, Asian Games: 100 रन भी नहीं बना पाया बांग्लादेश, स्पिन गेंदबाजों ने आगे टेके घुटने

IND vs BAN, Asian Games: 100 रन भी नहीं बना पाया बांग्लादेश, स्पिन गेंदबाजों ने आगे टेके घुटने

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारत-बांग्लादेश के बीच एशियन गेम्स में मेंस क्रिकेट का सेमीफाइनल खेला जा रहा
भारत के खिलाफ बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 96 रन ही बना सकी

नई दिल्ली. एशियन गेम्स के मेंस क्रिकेट के पहले सेमीफाइनल में भारत की टक्कर बांग्लादेश से हो रही है. इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी. बांग्लादेश की टीम पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 100 रन भी नहीं बना पाई. बांग्लादेश ने 20 ओवर में 9 विकेट नपर 96 रन बनाए. भारतीय स्पिन गेंदबाजों के आगे बांग्लादेशी बैटर्स बेबस नजर आए. बांग्लादेश के 9 में से 8 विकेट भारतीय स्पिन गेंदबाजों ने लिए. भारत के लिए सबसे अधिक 3 विकेट आर साई किशोर ने लिए.

बांग्लादेश की तरफ से सिर्फ दो बैटर 20 से अधिक रन की पारी खेल पाए. पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही थी. टीम पावरप्ले में न तेजी से रन नहीं बना पाई. पहले 6 ओवर में बांग्लादेश ने 21 रन बनाए और तीन विकेट गंवा दिए थे. बांग्लादेश को पहला झटका ही साई किशोर ने दिया. उन्होंने महमूदुल हसन जॉय को 5 रन के स्कोर पर आउट किया.

इसके बाद तो बांग्लादेश के विकेटों के गिरने का जो सिलसिला शुरू हुआ तो वो आखिरी ओवर तक जारी रहा. बांग्लादेश की तरफ से ओपनर परवेज हुसैन ने 23 और विकेटकीपर जाकिर अली ने 24 रन बनाए. इन दोनों के अलावा बांग्लादेश के बाकी बैटर रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए. साई किशोर के अलावा वॉशिंगटन सुंदर ने भी कसी हुई गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट लिए. शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई और तिलक वर्मा को भी 1-1 विकेट मिला. भारत को फाइनल में पहुंचने के लिए 97 रन की जरूरत है.

Tags: Arshdeep Singh, Asian Games, India vs Bangladesh, Ravi Bishnoi, Ruturaj gaikwad



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *