DMCA.com Protection Status ENG vs BAN: WC 2023 में इंग्‍लैंड की ओर से शतक जड़ने वाले पहले बैटर बने डेविड मलान – News Market

ENG vs BAN: WC 2023 में इंग्‍लैंड की ओर से शतक जड़ने वाले पहले बैटर बने डेविड मलान

ENG vs BAN: WC 2023 में इंग्‍लैंड की ओर से शतक जड़ने वाले पहले बैटर बने डेविड मलान

[ad_1]

नई दिल्‍ली. डेविड मलान (Dawid Malan) वर्ल्‍डकप 2023 में इंग्‍लैंड की ओर से सैकड़ा जड़ने वाले पहले बल्‍लेबाज बन गए हैं. बाएं हाथ के आकर्षक बैटर मलान ने बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच में (England vs Bangladesh) न केवल शतक बनाया बल्कि इंग्लिश टीम को स्‍कोर को ऊंचाई देने में अहम भूमिका निभाई. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में चल रहे इस मैच में बांग्‍लादेश के कप्‍तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan)  ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग कराने का निर्णय लिया था.

इंग्‍लैंड के लिए जॉनी बेयरस्‍टो और डेविड मलान की जोड़ी ने टीम को जोरदार शुरुआत देते हुए 15.3 ओवर में ही स्‍कोर 100 रन तक पहुंचा दिया. इस जोड़ी पर बांग्‍लादेश के तेज गेदबाज कोई असर नहीं छोड़ पाए. इंग्‍लैंड टीम का पहला विकेट 115 के स्‍कोर पर बेयरस्‍टो के रूप में गिरा जो 59 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 52 रन बनाने के बाद शाकिब अल हसन की गेंद पर बोल्‍ड हुए. पहला विकेट गिरने के बाद भी इंग्‍लैंड के रन रेट में गिरावट नहीं आई और मलान ने जो रूट के साथ स्‍कोर बढ़ाना जारी रखा. इंग्‍लैंड टीम के 150 रन 25.2 ओवरों में पूरे हुए. 39 गेंदों पर 50 रन पूरे करने वाले मलान ने अपना शतक 91 गेंदों पर 12 चौकों और दो छक्‍कों की मदद से पूरा किया.

शतक पूरा करने के बाद भी मलान ने जोरदार बैटिग जारी रखी. इस बीच जो रूट का अर्धशतक 44 गेंदों पर 4 चौकों और एक छक्‍के की मदद से पूरा हुआ. गौरतलब है कि इंग्‍लैंड टीम को वर्ल्‍डकप 2023 के अपने पहले मैच में न्‍यूजीलैंड के हाथों 9 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा था.

Tags: Cricket news, Dawid Malan, England Team, World cup 2023



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *