DMCA.com Protection Status CSK vs GT: शुभमन गिल को लगा तगड़ा झटका, मैच के बाद देना पड़ा 12 लाख रुपए का भारी जुर्माना – News Market

CSK vs GT: शुभमन गिल को लगा तगड़ा झटका, मैच के बाद देना पड़ा 12 लाख रुपए का भारी जुर्माना

CSK vs GT: शुभमन गिल को लगा तगड़ा झटका, मैच के बाद देना पड़ा 12 लाख रुपए का भारी जुर्माना

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 का सांतवा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (Chennai Super kings vs Gujarat Titans) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की. सुपर किंग्स ने लगातार अपना दूसरा मुकाबला जीता. मैच के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को तगड़ा झटका लगा. जब नियम का पालन नहीं किए जाने के कारण उनपर 12 लाख का फाइन लगाया गया.

आईपीएल ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा,” आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के तहत स्लो ओवर रेट के कारण शुभमन गिल पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया जाता है.” बता दें कि रचिन रवींद्र की तूफानी शुरुआत के बाद शिवम दुबे की फिफ्टी के दम पर टीम ने 6 विकेट पर 206 रन का स्कोर खड़ा किया था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम खस्ता बल्लेबाजी की वजह से बिखर गई. 8 विकेट के नुकसान पर टीम रन के 143 स्कोर तक ही पहुंच पाई. चेन्नई ने 63 रन से मैच जीता.

एशिया कप 2024 के शेड्यूल का ऐलान, भारत-पाकिस्तान एक ही ग्रुप में, जानें कब होगा महामुकाबला?

फ्लॉप हुए गिल
चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में शुभमन गिल बुरी तरह फ्लॉप रहे. गिल ने इस मैच में सिर्फ 8 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 गेंदों का सामना किया. गिल ने 1 छक्का भी लगाया. हालांकि, मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में गिल ने ठीक ठाक स्कोर किया था. उस मैच में शुभमन गिल ने 22 गेंदों में 31 रन की पारी खेली थी. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 1 छक्का लगाया था.

मुंबई के खिलाफ जीता था मैच
शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस के जबड़े से जीत छीन ली थी. मुंबई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रन की जरूरत थी लेकिन अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कमाल कर दिया. उमेश ने मैच के आखिरी ओवर में 2 विकेट देकर 12 रन खर्च किए और गुजरात ने इस मुकाबले को 6 रन से अपने नाम कर लिया था.

Tags: Gujarat Titans, Shubman gill

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *