DMCA.com Protection Status CPL 2023 में भी छाए WWE स्टार जॉन सीना, अंपायर ने कॉपी किया रिएक्शन, वीडियो वायरल – News Market

CPL 2023 में भी छाए WWE स्टार जॉन सीना, अंपायर ने कॉपी किया रिएक्शन, वीडियो वायरल

CPL 2023 में भी छाए WWE स्टार जॉन सीना, अंपायर ने कॉपी किया रिएक्शन, वीडियो वायरल

[ad_1]

नई दिल्ली. कैरिबियन प्रीमियर लीग वेस्टइंडीज में खेला जा रहा है. लीग का पहला क्वालीफायर मुकाबला गुयाना एमेजॉन वॉरियर्स और त्रिनिबागो टाइगर्स के बीच खेला गया. इस मैच में त्रिनिबागो टाइगर्स ने शानदार जीत दर्ज की थी. मैच में WWE सुपरस्टार जॉन सीना का जलवा देखने को मिला. दरअसल, इस मैच में अंपायर जॉन सीना का एक्शन करते हुए नजर आ रहे थे. ऐसा इमरान ताहिर की ओवर में हुआ था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंपायर जॉन सीना का ‘यू कैन नॉट सी मी’ (You Can’t See Me) वाला एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. हुआ यूं कि इमरान ताहिर गेंदबाजी कर रहे थे. उस समय मार्क डेयाल स्ट्राइक पर थे. इमरान ने गेंद डाली जिसपर मार्क एलबीडब्लयू हो गए. इमरान ने अपील की लेकिन अंपायर ने मार्क को आउट नहीं दिया. उन्होंने इमरान तोहिर को यू कैन सी मी वाला एक्शन करके दिखाया. इसके बाद इमरान ताहिर ने रिव्यू लिया, जिसमें मार्क आउट पाए गए.अंपायर का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

IND vs AUS: मैच खत्म होने के बाद दिग्गज ने थामा बल्ला, देर रात तक की प्रैक्टिस, राहुल द्रविड़ ने की फील्डिंग

मैच की बात करे तो टॉस जीतकर त्रिनिबागो ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो उनके लिए कारगर साबित हुआ. त्रिनिबागो नाइट राइडर्स के गेंदबाजों ने गुयाना के बल्लेबाजों को 166 रन पर ही रोक दिया. चेज करते हुए चैडविक वॉल्टन के दम पर उन्होंने 19वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली. वेस्टइंडीज के धाकड़ बैटर निकलस पूरन ने भी इस मैच में शानदार बैटिंग की. उन्होंने 24 गेंदो में 2 छक्के और 2 चौके की मदद से 23 रन बनाए. इसके इलावा कायरन पोलार्ड ने 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 15 गेंदों में 23 रन बनाए. वही आंद्रे रसल सिर्फ 1 गेंद खेल सके. क्योंकि तब तक त्रिनिबागो की टीम जीत चुकी थी. जीत के बाद त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच चुकी है.

Tags: Imran tahir, WWE



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *