DMCA.com Protection Status BREAKING: राहुल द्रविड़ ही बने रहेंगे टीम इंडिया के कोच, BCCI ने किया ऐलान, जून में टी20 वर्ल्ड कप – News Market

BREAKING: राहुल द्रविड़ ही बने रहेंगे टीम इंडिया के कोच, BCCI ने किया ऐलान, जून में टी20 वर्ल्ड कप

BREAKING: राहुल द्रविड़ ही बने रहेंगे टीम इंडिया के कोच, BCCI ने किया ऐलान, जून में टी20 वर्ल्ड कप

[ad_1]

नई दिल्ली. राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के कोच बने रहेंगे. बीसीसीआई ने इसका ऐलान कर दिया है. यह कदम जून 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से अहम माना जा रहा है. वर्ल्ड कप 2023 के बाद द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया था. इसके बाद पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को टी20 टीम का कोच बनाए जाने की चर्चा थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया था. द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपिनशिप के फाइनल में भी पहुंची थी. टीम इंडिया अभी घर में ऑस्ट्रेलिया से टी20 सीरीज खेल रही है. सीरीज के लिए वीवीएस लक्ष्मण कोच के तौर पर जुड़े हुए हैं. टीम को अगले महीने साउथ अफ्रीका का दौरा करना है. इस सीरीज से द्रविड़ वापसी करेंगे. सीरीज में 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट होने हैं.

राहुल द्रविड़ ने फिर से कोच बनने के बाद कहा, टीम इंडिया के साथ पिछले 2 साल यादगार रहे हैं. साथ में हमने उतार-चढ़ाव भी देखे हैं और इस पूरी यात्रा के दौरान मुझे सभी का समर्थन भी मिला. हमने ड्रेसिंग रूम में जो संस्कृति स्थापित की है, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है. उन्होंने कहा कि जीत हो या हार टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल नहीं बदलता. हमारी टीम के पास जो कौशल और प्रतिभा है, वह अभूतपूर्व है.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *