DMCA.com Protection Status Aus vs Afg Live Score: ग्लेन मैक्सवेल ने जमाया शतक, ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल से निकाला – News Market

Aus vs Afg Live Score: ग्लेन मैक्सवेल ने जमाया शतक, ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल से निकाला

Aus vs Afg Live Score: ग्लेन मैक्सवेल ने जमाया शतक, ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल से निकाला

[ad_1]

अधिक पढ़ें

Afghanistan vs Australia Live Scorecard: अफगानिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 के 39वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी शुरुआत की है. इब्राहिम जादरान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेंचुरी जमाकर स्कोर 50 ओवर में 5 विकेट पर 291 रन तक पहुंचाया. लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रलिया ने 91 रन पर 7 विकेट गंवा दिए थे. ग्लेन मैक्सवेल अकेले संघर्ष करते नजर आए.

दोनों ही टीमों ने प्लेइंग-11 में बदलाव किया है. फजलहक फारुकी की जगह नवीन उल हक को मौका मिला है. वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ और कैमरन ग्रीन नहीं खेल रहे हैं. ग्लेन मैक्सवेल और मिचेल मार्श की वापसी हुई है.

ऑस्ट्रेलिया ने टीम ने अब तक खेले 7 में से 5 मैच जीते हैं. वहीं अफगानिस्तान की टीम 7 में से 4 मैच जीतने में सफल रही है. मैच 2 बजे से शुरू होगा जबकि टॉस 1.30 होना है.  कंगारू टीम यदि अफगानिस्तान को मात दे देती है तो रिकॉर्ड 9वीं बार सेमीफाइनल में जगह पक्की कर लेगी. टीम को शुरुआती 2 मैच में हार मिली थी. ऑस्ट्रेलिया ने सबसे अधिक 5 बार वनडे वर्ल्ड कप का खिताब भी जीता है. अब तक भारत और साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल में पहुंच चुके हैं.

ऑस्ट्रेलिया की ओर से लेग स्पिनर एडम जंपा ने पिछल 5 मैच में से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. वे हर मैच में 3 या उससे अधिक विकेट ले रहे हैं. ऐसे में कंगारू टीम को उम्मीद होगी कि वे अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसा प्रदर्शन करें. हालांकि बैटर स्टीव स्मिथ कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. ऐसे में उन्हें इस मैच से बाहर किया जा सकता है. मार्नस लैबुशेन अच्छे प्रदर्शन के बाद टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं.

अफगानिस्तान की बात करें, तो उसकी ओर से टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इस कारण टीम ने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए आसान नहीं जीत दर्ज की. इब्राहिम जादरान और रहमत शाह बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. लेग स्पिनर राशिद खान और मुजीब रहमान ने एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

दोनों टीमों की प्लेइंग-XI
ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-XI: डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, मार्नस लैबुशेन, जोस इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जंपा और जोस हेजलवुड.

अफगानिस्तान की प्लेइंग-XI: रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिद जादरान, रहमत शाह, हश्मातुल्लाह शाहिदी, अज्मातुल्लाह ओमरजाई, इकराम अलीखिल, मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन उल हक और नूर अहमद.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *