DMCA.com Protection Status Asia Cup U19: पाकिस्तान के 6 फीट 8 इंच के गेंदबाज का कहर, झटके 6 विकेट – News Market

Asia Cup U19: पाकिस्तान के 6 फीट 8 इंच के गेंदबाज का कहर, झटके 6 विकेट

'ड्रेसिंग रूम में लॉक करो और मैच जीतो..' वसीम अकरम ने पाकिस्तान को दिया जीतने का ट्रिक

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर गेंदबाजों ने भले ही टीम को निराश किया हो लेकिन जूनियर धमाकेदार खेल दिखा रहे हैं. एशिया कप अंडर 19 में पाक टीम के लंबू गेंदबाज ने आधी से ज्यादा टीम का सफाया अकेले कर दिया. नेपाल के खिलाफ शुक्रवार को घातक गेंदबाजी कर पूरी टीम को महज 152 रन पर ढेर कर दिया. 6 फीट 8 इंच के तेज गेंदबाज मोहम्मद जीशान मैच में बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे.

एशिया कप अंडर 19 में शुक्रवार को पाकिस्तान की टीम का मुकाबला नेपाल से हुआ. टॉस पाक टीम के कप्तान ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. 50 ओवर के मुकाबले में पाक टीम के तेज गेंदबाज जीशान ने टी20 जैसा प्रदर्शन करते हुए बेहद कम रन देकर नेपाल की आधी से ज्यादा टीम के बल्लेबाजों को वापसी का टिकट थमा दिया. नेपाल की पूरी टीम इस लंबू गेंदबाज के आगे 47.2 ओवर में 152 रन का स्कोर ही खड़ा कर पाई.

6 फीट 8 इंच के गेंदबाज का कहर
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अंडर 19 क्रिकेट में मोहम्मद जीशान ने गजब का प्रदर्शन किया है. एशिया कप में नेपाल के खिलाफ 9.2 ओवर की गेंदबाजी करते हुए इस युवा ने महज 19 रन खर्चे और कुल 6 विकेट झटके. पाकिस्‍तान के 17 साल के जीशान ने ओपनर बल्‍लेबाज अर्जुन, कप्‍तान देव, दीपेश, बिशाल, बिपिन रावत और आकाश चंद का विकेट झटका.

बाल बाल बचा शाहीन का रिकॉर्ड

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस पौने सात फीट लंबे गेंदबाज ने नेपाल के खिलाफ यादगार प्रदर्शन किया. हालांकि वह अफनी टीम की तरफ से सबसे शानदार गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए. यूथ वनडे में पाकिस्‍तान के लिए शाहीन अफरीदी के बाद वह बेस्ट बॉलिंग करने के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंच गए. शाहीन 2018 में महज 15 रन पर 6 विकेट झटके थे.

Tags: Asia cup, Shaheen Afridi, Shaheen Shah Afridi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *