DMCA.com Protection Status 6 महीने रहा टीम से बाहर, WI के कप्तान सहित धाकड़ खिलाड़ी को भेजा पवेलियन, नहीं जिता सका मैच – News Market

6 महीने रहा टीम से बाहर, WI के कप्तान सहित धाकड़ खिलाड़ी को भेजा पवेलियन, नहीं जिता सका मैच

6 महीने रहा टीम से बाहर, WI के कप्तान सहित धाकड़ खिलाड़ी को भेजा पवेलियन, नहीं जिता सका मैच

[ad_1]

हाइलाइट्स

6 महीने बाद भारतीय बॉलर ने की वापसी
कप्तान और धाकड़ खिलाड़ी को भेजा पवेलियन

नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज (India vs WestIndies) के बीच पहला टी20 मैच ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया. पहले मैच में ही भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ गया. वेस्टइंडीज की टीम ने उन्हें 4 रनों से हराया. हालांकि, 6 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे गेंदबाज ने अच्छी बॉलिंग की. उन्होंने कप्तान सहित धाकड़ खिलाड़ी को पवेलियन की ओर भेजा.

दरअसल, हम बात कर रहे अर्शदीप सिंह के बारे में. जिन्होंने पहले टी20 में कप्तान रोवमेन पॉवेल और धाकड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को पवेलियन की ओर भेजा. 6 महीने तक टीम से बाहर रहने के बावजूद उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. अर्शदीप सिंह ने इस मुकाबले से पहले आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 महीने पहले फरवरी में एक टी20 मैच खेला था. वहां भी उनका प्रर्दशन काफी अच्छा रहा था.

‘मैं भारत नहीं जा रहा हूं, कोई सवाल ही नहीं उठता…’ संन्यास के बाद इंग्लिश खिलाड़ी का बयान

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में अर्शदीप सिंह ने 2, युजवेंद्र चहल ने 3, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट लिए. वहीं अक्षर पटेल थोड़े महंगे साबित हुए. उन्होंने 2 ओवर में 22 रन दिए. जबकि कोई विकेट नहीं लिया. रोवमेन पॉवेल भारत के लिए इस मैच में अर्धशतक जड़ने से चूक गए. उनका विकेट अर्शदीप सिंह ने ही चटकाया. अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अर्शदीप भारत को मैच नहीं जिता सके.

रियान पराग ने कहा- ‘कौन क्या सोचता हैं फर्क नहीं पड़ता, असम के लोग तो IPL नहीं खेल पाते मैंने तो…’

अर्शदीप का करियर
बता दें कि अर्शदीप सिंह ने भारत के लिए अब तक 3 वनडे और 27 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला है. जबकि सिर्फ 27 टी20 मैच में ही वह 43 विकेट्स ले चुके हैं. हालांकि, उनकी इकोनॉमी 8 से ज्यादा की रही है जबकि एवरेज 17 का. अर्शदीप सिंह अब वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे.

Tags: Arshdeep Singh, India vs west indies, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *