DMCA.com Protection Status 5 मैच 261 रन.. उसकी काबिलियत को देखो, टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह का है हकदार – News Market

5 मैच 261 रन.. उसकी काबिलियत को देखो, टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह का है हकदार

5 मैच 261 रन.. उसकी काबिलियत को देखो, टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह का है हकदार

[ad_1]

हाइलाइट्स

रियान पराग ऑरेंज कैप की दौड़ में कोहली को टक्कर दे रहे हैं
कुमार संगकारा ने रियान पराग की जमकर सराहना की

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल में खेल रहे बल्लेबाज रियान पराग शानदार लय में हैं. पराग 5 मैचों में 3 अर्धशतक ठोक चुके हैं. आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में वह विराट कोहली के बाद दूसरे नंबर पर हैं. उनकी शानदार बैटिंग को देखकर राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा का कहना है कि पराग आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल होने के हकदार हैं. पराग ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 76 रन की पारी खेली जिसकी बदौलत राजस्थान की टीम 3 विकेट पर 196 रन बनाने में सफल रही.

रियान पराग ने आईपीएल के 17वें सीजन में अभी तक 261 रन बनाए हैं जिसमें उनका शीर्ष स्कोर नाबाद 84 रन रहा. हालांकि आईपीएल के 24वें मैच में पराग की 48 गेंद में 76 रन की पारी बेकार चली गई क्योंकि गुजरात टाइटंए ने 196 रन का लक्ष्य अंतिम गेंद में हासिल कर राजस्थान रॉयल्स की लगातार चार मैच से चली आ रही जीत की लय तोड़ दी.

मैं आपकी सबसे बड़ी चीयरलीडर… पति के सपोर्ट में उतरीं धनश्री वर्मा, 150वें मैच से पहले पिंक जर्सी पहन पति को यूं किया चीयर

VIDEO: वाइड बॉल पर डीआरएस… शुभमन गिल ने खोया आपा.. अंपायर पर लगे चिल्लाने, 5 रन का हुआ नुकसान

यह पूछने पर कि क्या असम का यह क्रिकेटर इस साल वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह की दौड़ में शामिल हो सकता है तो संगकारा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हर कोई उसकी काबिलियत देख सकता है. मुझे लगता है कि रियान के लिए राजस्थान की टीम और इस सत्र पर ध्यान लगाना अहम है क्योंकि टी20 विश्व कप के लिए उनके नाम पर विचार इसके बाद ही होगा.’

संगकारा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आपको भविष्य के बारे में ज्यादा आगे नहीं देखना चाहिए. जब तक वह कड़ी मेहनत कर रहता है, अच्छी बल्लेबाजी करता है, संयोजित रहता है और अच्छा प्रदर्शन करता रहता है तो सारी अच्छी चीजें होती रहेंगी.’ रियान पराग की बेहतरीन बैटिंग के दम पर राजस्थान की टीम शुरुआती चार मैच जीतने में सफल रही. ऑस्ट्रेलियाई पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग भी पराग के मुरीद हो चुके हैं. हॉग ने कहा है कि पराग इस साल मैच्योर खिलाड़ी के रूप में उभरकर सामने आए हैं.

Tags: IPL 2024, Kumar Sangakkara, Rajasthan Royals, Riyan parag

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *