DMCA.com Protection Status 2 स्टंपिंग, 2 कैच लेने के बाद खेली मैच विनिंग पारी, पंत बोले- अभी तो शुरुआत है – News Market

2 स्टंपिंग, 2 कैच लेने के बाद खेली मैच विनिंग पारी, पंत बोले- अभी तो शुरुआत है

2 स्टंपिंग, 2 कैच लेने के बाद खेली मैच विनिंग पारी, पंत बोले- अभी तो शुरुआत है

[ad_1]

हाइलाइट्स

पंत ने खेली मैच विनिंग पारी
दिल्ली ने दर्ज की तीसरी जीत

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत धीरे धीरे में लय में आ रहे हैं. पंत ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल के 32वें मैच में 2 कैच लपकने के साथ साथ 2 स्टंपिंग भी की. इसके बाद उन्होंने 11 गेंदों पर नाबाद 16 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई. पंत को उनके शानदार खेल के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया. गेंदों के हिसाब दिल्ली कैपिटल्स की आईपीएल इतिहास की यह सबसे बड़ी जीत है. ऋषभ पंत ने जीत के बाद कहा कि वे अब भी टूर्नामेंट में यहां से सुधार कर सकते हैं.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार कप्तानी के अलावा विकेट के पीछे भी फुर्ती दिखाते हुए दो स्टंपिंग और दो कैच लपके. उन्होंने अपने गेंदबाजों का बखूबी इस्तेमाल करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम को उसके ही मैदान पर 89 रन पर समेट दिया. ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ पंत ने मैच के बाद कहा, ‘बहुत सारी चीजें हैं जिनके बारे में खुश होना चाहिए. हमने चैंपियन मानसिकता के बारे में बात की और हमारी टीम ने इसके बारे में बात की. निश्चित रूप से हमारे गेंदबाज सर्वश्रेष्ठ में से एक रही. अभी तो टूर्नामेंट की शुरुआत है और हम यहां से अब भी सुधार कर सकते हैं.’

2 स्टंपिंग और 2 कैच लेने के बाद खेली मैच विनिंग पारी… बन बैठे प्लेयर ऑफ द मैच, पंत बोले- अभी तो यह शुरुआत है

हार्दिक पंड्या और विराट कोहली वर्ल्ड कप स्क्वॉड में, नए चेहरों को मौका नहीं, इन 10 खिलाड़ियों की जगह पक्की

दिल्ली कैपिटल्स ने यह लक्ष्य महज 8.5 ओवर में चार विकेट पर 92 रन बनाकर हासिल कर लिया जिससे उसके रन रेट में भी इजाफा हुआ. पंत की कप्तानी लाजवाब रही, जिन्होंने सही समय पर गेंदबाजों को लगाने के अलावा स्टंप के पीछे शानदार प्रदर्शन किया और फिर 11 गेंद में नाबाद 16 रन बनाकर जीत दिलाई.

अपने प्रदर्शन पर पंत ने कहा, ‘मैदान पर आने से पहले एकमात्र विचार यह था कि मैं मैदान पर और बेहतर करना चाहता था. जब मैं अपना रिहैबिलिटेशन कर रहा था तो भी यही विचार दिमाग में था. हमने केवल यही बातचीत की थी कि इस लक्ष्य को जल्द से जल्द हासिल करना है क्योंकि कुछ अन्य मैचों में जिसमें हम हार गये थे, हमने नेट रन रेट अंक गंवा दिए थे.’ दिल्ली कैपिटल्स का 20 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से टक्कर है.

Tags: Delhi Capitals, Gujarat Titans, IPL 2024, Rishabh Pant

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *