DMCA.com Protection Status 2 साल बाद टीम में लौटा, पहले ही मैच में गेंद और बल्ले से मचाई तबाही – News Market

2 साल बाद टीम में लौटा, पहले ही मैच में गेंद और बल्ले से मचाई तबाही

2 साल बाद टीम में लौटा, पहले ही मैच में गेंद और बल्ले से मचाई तबाही

[ad_1]

हाइलाइट्स

वेस्टइंडीज ने पहले टी20 में इंग्लैंड को हराया
आंद्रे रसेल ने कमबैक मैच में मचाया तहलका
रसेल ने 2 साल बाद की टीम में वापसी

नई दिल्ली. ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की 2 साल बाद वेस्टइंडीज की नेशनल टीम में वापसी हुई है. अपने कमबैक मैच में इस स्टार ऑलराउंडर ने गेंद और बल्ले से धांसू प्रदर्शन कर अपनी अहमियत साबित की. रसेल ने पहले गेंदबाजी में धमाल मचाया उसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी में ताबड़तोड़ रन बनाकर अपनी टीम को तूफानी जीत दिलाई. इस जीत से मेजबान वेस्टइंडीज की टीम 5 मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. रसेल को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

ब्रिजटाउन के केनसिंग्टन ओवल में खेले गए पहले टी20 मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में 171 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से ओपनर फिल साल्ट ने 40 रन बनाए जबकि कप्तान और विकेटकीपर जोस बटलर (Jos Buttler) 39 रन बनाकर पवेलियन लौटे. लियाम लिविंगस्टोन ने 27 रन का योगदान दिया. विल जैक्स 17 रन बनाकर आउट हुए वहीं बेन डकेट 14 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वेस्टइंडीज की ओर से आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए वहीं अल्जारी जोसफ ने भी 3 शिकार किए. रोमारिया शेफर्ड के खाते में दो विकेट गए.

कौन हैं 17 साल के क्वेना मफाका… जो IPL 2024 Auction में होंगे सबसे युवा, सबसे उम्रदराज कौन?

सूर्यकुमार यादव ने माही का 16 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, साउथ अफ्रीका में यह कारनामा करने वाले बने भारत के पहले टी20 कप्तान

आंद्रे रसेल ने 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से कूटे रन
172 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान वेस्टइंडीज (WI vs ENG) की टीम ने 18.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली. विंडीज की ओर से शाई होप ने 36 जबकि काइल मायर्स 35 रन बनाकर आउट हुए. ओपनर ब्रेंडन किंग ने 22 रन का योगदान दिया. कप्तान रोवमैन पॉवेल ने 15 गेंदों पर नाबाद 31 रन बनाए जबकि आंद्रे रसेल ने 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 14 गेंदों पर नाबाद 29 रन की पारी खेली. रसेल ने चौके जड़कर विंडीज को जीत दिलाई.

विंडीज की इसे वेन्यू पर सबसे बड़ी रन चेज है
वेस्टइंडीज का इस वेन्यू पर टी20 में सबसे बड़ी सफल रन चेज है. इंग्लैंड की ओर से पाकिस्तानी मूल के स्पिनर रेहान अहमद ने 4 ओवर में 39 रन देकर 3 विकेट चटकाए जबकि आदिल राशिद ने 25 रन देकर 2 विकेट झटके. सीरीज का दूसरा टी20 मैच 14 दिसंबर को खेला जाएगा.

Tags: Andre Russell, England, Jos Buttler, West indies

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *