DMCA.com Protection Status 2 साल पहले भारत के खिलाफ ठोका शतक, अब इंग्लैंड को पिलाया पानी, एशेज में ऑस्ट्रेलियाई बैटर ने बरपाया कहर – News Market

2 साल पहले भारत के खिलाफ ठोका शतक, अब इंग्लैंड को पिलाया पानी, एशेज में ऑस्ट्रेलियाई बैटर ने बरपाया कहर

2 साल पहले भारत के खिलाफ ठोका शतक, अब इंग्लैंड को पिलाया पानी, एशेज में ऑस्ट्रेलियाई बैटर ने बरपाया कहर

[ad_1]

हाइलाइट्स

ऑस्ट्रेलियाई बैटर ने ठोका शानदार शतक
इंटरनेशनल टेस्ट में पूरे किए 11 शतक

नई दिल्ली. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज (Ashes 2023) सीरीज का चौथा टेस्ट मैनचेस्टर में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर इंग्लैड ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहली इनिंग में ऑस्ट्रेलिया ने 317 और इंग्लैड ने 10 विकेट के नुकसान पर 592 रन बनाए. दूसरी इनिंग में ऑस्ट्रेलिया के  लिए मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) ने बेहतरीन शतक जड़ा. वह इंग्लैंड के गेंदबाजों को परेशान करते दिखे.

दूसरी इनिंग में मार्नस लैबुशेन ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए एक शानदार शतक ठोका. उन्होंने 173 गेंदों में 111 रनों की बेहतरीन पारी खेली. अपनी पारी के दौरान लैबुशेन ने 2 छक्के और 10 चौका जड़ा. यह उनके इंटरनेशनल करियर का 12वां शतक था, जबकि टेस्ट का 11वां. टेस्ट में लैबुशेन 2 दोहरे शतक भी जड़ चुके हैं. लैबुशेन ने भारत के खिलाफ टेस्ट में साल 2021 में बेहतरीन शतक जड़ा था. इसके बावजूद भारत मैच जीत गया था.

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज पर कसा शिकंजा, झटके 5 विकेट, 200 रन से अधिक की बढ़त भी कायम

हालांकि, शतक के बाद मार्नस लैबुशेन ज्यादा समय तक बल्लेबाजी नहीं कर सके. वह 68वें ओवर की पहली ही गेंद पर आउट हो गए. उनका विकेट जो रूट ने लिया. जिन्होंने लैबुशेन को जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच आउट कराया. ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरे इनिंग में फिलहाल 214 रन बनाकर 5 विकेट गंवा चुकी है. मिचल मार्श और कैमरन ग्रीन क्रीज पर टिके हुए हैं. 5 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम 2-1 से आगे है.

विराट का शतक देखने पहुंची थीं WI प्लेयर की मां, कोहली ने नहीं किया निराश, बोलीं- मेरे लिए सौभाग्य की बात

मार्नस लाबुशेन ने अपने करियर में ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों फॉर्मेट्स में हिस्सा लिया है. 42 टेस्ट मैच में लाबुशेन ने अब तक कुल 3767 रन बनाए है. उनका औसत इस दौरान 54.59 का रहा है. जबकि उच्चतम स्कोर 215 का. लाबुशेन 30 वनडे और 1 टी20 मैच भी खेल चुके हैं. इसमें उन्होंने क्रमश: 847 और 2 रन बनाए हैं.

Tags: Ashes, Australia vs England, Marnus Labuschagne

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *