DMCA.com Protection Status 199 रन ठोके, फील्डिंग भी की, तब जाकर मिली एशिया कप में जगह, श्रेयस अय्यर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा – News Market

199 रन ठोके, फील्डिंग भी की, तब जाकर मिली एशिया कप में जगह, श्रेयस अय्यर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

199 रन ठोके, फील्डिंग भी की, तब जाकर मिली एशिया कप में जगह, श्रेयस अय्यर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

[ad_1]

नई दिल्ली. एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को भी इसमें जगह दी गई है. स्क्वॉड की घोषणा से पहले ये कहा जा रहा था कि यह दोनों खिलाड़ी चोटिल हैं और इनकी वापसी की उम्मीद काफी कम है. हालांकि, राहुल की वापसी की उम्मीद थोड़ी बहुत थी भी. श्रेयस अय्यर को मौका क्यों मिला. इसका खुलासा अब बीसीसीआई के एक सोर्स ने कर दिया है. दरअसल उन्होंने बताया कि चयन से पहले अय्यर ने 199 रनों की पारी खेली थी.

बीसीसीआई के एक सोर्स ने टाइम्स ऑफ इंडिया से एक इंटरव्यू में कहा, “श्रेयस ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में एक प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजों को 199 रन मारे. उन्होंने बैंगलोर में हुए 3-4 दिन पहले एक मैच में 50 ओवर फील्डिंग भी की थी. इससे यह बिल्कुल साफ हो गया था कि वह पूरी तरह से फिट हैं. पिछले 2 महीनों से वह एनसीए में थे और अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे थे. अब वह पूरी तरह से खेलने के लिए भी तैयार हैं.”

बता दें कि श्रेयस अय्यर मिडिल ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. एशिया कप में वह टीम के लिए कारगर साबित हो सकते हैं. अब तक 42 वनडे मैचों में उन्होंने 46 के औसत से 1631 रन ठोके हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 90 से ज्यादा का रहा है. अय्यर के नाम वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 2 शतक और 14 अर्धशतक हैं. उनका उच्चतम स्कोर 113 का रहा है, जो उन्होंने साल 2022 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ लगाया था. बता दें कि अय्यर इस साल आईपीएल भी नहीं खेल सके थे.

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा

Tags: Asia cup, Shreyas iyer, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *