DMCA.com Protection Status 19 साल के स्पिनर का डेब्यू वनडे मैच में कहर, विरोधी टीम 119 रन पर ढेर, पर नहीं मिला प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड – News Market

19 साल के स्पिनर का डेब्यू वनडे मैच में कहर, विरोधी टीम 119 रन पर ढेर, पर नहीं मिला प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड

19 साल के स्पिनर का डेब्यू वनडे मैच में कहर, विरोधी टीम 119 रन पर ढेर, पर नहीं मिला प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड

[ad_1]

नई दिल्ली. अपने पहले ही इंटरनेशनल मैच में शतक लगाना या 4-5 विकेट लेना किसी भी क्रिकेटर का सपना होता है. 19 साल के नांगेलिया खरोटे ने अपना यह सपना सच कर लिया है. अफगान स्पिनर नांगेलिया खरोटे ने बेहतरीन प्रदर्शन कर विरोधी टीम को 119 रन पर ढेर होने के लिए मजबूर कर दिया. इस प्रदर्शन के बाद शायद ही किसी को कोई मलाल रहे. लेकिन संभव है कि नांगेलिया के फैंस को यह मलाल रह गया हो क्योंकि 19 साल का स्पिनर इस प्रदर्शन के बावजूद ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ अवॉर्ड अपने नाम नहीं कर पाया.

अफगानिस्तान (Afghanistan) के नांगेलिया खरोटे उर्फ नांगेलिया खान ने मंगलवार को आयरलैंड के खिलाफ अपने वनडे करियर की शुरुआत की. यह उनका किसी भी फॉर्मेट में पहला इंटरनेशनल मैच था. दो साल पहले अंडर-19 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले नांगेलिया खरोटे ने 4 विकेट लेकर अपने पहले वनडे मैच को भी यादगार बनाया.

22 साल के भारतीय को ICC का सलाम, पहले इंग्लैंड को धूल चटाई, अब चुना गया प्लेयर ऑफ द मंथ

अफगानिस्तान की टीम ने आयरलैंड के खिलाफ (Afghanistan vs Ireland ODI) शारजाह में खेले गए वनडे मैच मे 9 विकेट पर 236 रन बनाए. यह कागजों पर बड़ा स्कोर भले ना लगे, लेकिन शारजाह की स्पिन की मददगार पिच पर विशाल साबित हुई. अफगानिस्तान के स्पिनरों मोहम्मद नबी और नांगेलिया खारेटे ने मिलकर 9 विकेट झटके और आयरलैंड को 119 के स्कोर पर ढेर कर दिया. एक विकेट फजलहक फारूकी ने लिया.

10 ओवर के स्पेल में महज 17 रन देकर 5 झटकने वाले मोहम्मद नबी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. डेब्यूटेंट नांगेलिया खरोटे ने 10 ओवर के स्पेल में 30 रन खर्च किए और 4 विकेट झटके. उन्होंने इससे पहले 10 रन की छोटी सी पारी भी खेली.

Tags: Afghanistan, Afghanistan Cricket, Ireland, Mohammad Nabi

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *