DMCA.com Protection Status 188 पर ऑल आउट होने के बाद भी जीता झारखंड, KKR का लोकल ‘जडेजा’ बना मैच विनर – News Market

188 पर ऑल आउट होने के बाद भी जीता झारखंड, KKR का लोकल ‘जडेजा’ बना मैच विनर

188 पर ऑल आउट होने के बाद भी जीता झारखंड, KKR का लोकल 'जडेजा' बना मैच विनर

[ad_1]

जमशेदपुर. रणजी ट्रॉफी 2024 में राजस्थान और झारखंड के बीच एक मुकाबला जमशेदपुर के कीनन स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में झारखंड की टीम ने केकेआर के स्टार स्पिनर अनुकूल रॉय के दम पर राजस्थान को 89 रनों से हराया. राजस्थान को जीत के लिए चौथी पारी में 248 रनों का लक्ष्य मिला लेकिन रॉय और शाहबाज नदीम की फिरकी के दम पर टीम 158 पर सिमट गई. झारखंड की तरफ से दूसरी पारी में 72 रन बनाने वाले आदित्य सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

झारखंड के कप्तान सौरव तिवारी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. खलील अहमद (3 विकेट), मानव सुतार (2 विकेट) और महिपाल लोमरोर (3 विकेट) के दम पर राजस्थान ने झारखंड को सिर्फ 188 रन पर समेट दिया. झारखंड की ओर से उत्कर्ष सिंह ने 43, सौरव तिवारी ने 42 और ईशान किशन की जगह विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाल रहे कुमार कुशाग्र ने 37 रनों का योगदान दिया. हालांकि, राजस्थान की टीम मौके का फायदा नहीं उठा सकी और पहली पारी में सिर्फ 210 रन पर सिमट गई.

सलमान खान ने खेली अर्धशतकीय पारी
राजस्थान की ओर से सलमान खान ने 52 रन बनाएं. वहीं सलामी बल्लेबाज सुमित गोदारा ने 44 और रामनिवास ने 34 रनों का योगदान दिया. झारखंड की ओर से सीनियर तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने चार, सौरव शेखर ने तीन, अनुकूल रॉय ने दो जबकि उत्कर्ष सिंह ने एक विकेट चटकाया.

Tags: Cricket news, Jharkhand news, Kolkata Knight Riders, Local18, Ranji Trophy

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *