DMCA.com Protection Status ’10 खिलाड़ी बना सके सिर्फ 55 रन’, सेंचुरियन में टीम इंडिया की हार पर फैंस खफा – News Market

’10 खिलाड़ी बना सके सिर्फ 55 रन’, सेंचुरियन में टीम इंडिया की हार पर फैंस खफा

'10 खिलाड़ी बना सके सिर्फ 55 रन', सेंचुरियन में टीम इंडिया की हार पर फैंस खफा

[ad_1]

नई दिल्‍ली. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्‍ट (India Vs South Africa)में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है. बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी, दोनों ही मोर्चों पर टीम ने निराशाजनक प्रदर्शन किया और तीसरे दिन की एक पारी और 32 रन से मैच हार गई. मैच में केएल राहुल (KL Rahul), विराट कोहली (Virat Kohli) और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का प्रदर्शन की संतोषजनक रहा लेकिन कप्‍तान रोहित शर्मा सहित अन्‍य प्‍लेयर्स ने बुरी तरह से निराश किया. पहले टेस्‍ट में मिली इस करारी हार के बाद भारतीय टीम, दो टेस्‍ट की सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है. दूसरा टेस्‍ट 3 जनवरी 2024 से खेला जाएगा.

सेंचुरियन (Centurion Test)में बिना किसी संघर्ष के हार स्‍वीकारने के बाद फैंस का गुस्‍सा भारतीय टीम पर फूट पड़ा. उन्‍होंने इस खराब प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया कमेंट करते हुए प्‍लेयर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

अफगान टी20 टीम घोषित, राशिद शामिल नहीं, बैन झेल रहे नवीन उल हक को मिली जगह

डेब्यू कर रहे बॉलर ने किया भारत को चारों-खाने चित, पहले मैच में मचाया तहलका

एक नाराज फैन ने लिखा-10 प्‍लेयर केवल 55 रन बना सके..यह टीम के सिलेक्‍शन के बारे में सब कुछ बयां करता है. इस फैन का आशय भारतीय टीम की ओर से दूसरी पारी में बनाए गए 131 रन के स्‍कोर था, इसमें से 76 रन अकेले विराट कोहली ने स्‍कोर किए जबकि शेष 55 रन अन्‍य 10 बैटर्स ने बनाए. एक अन्‍य क्रिकेटप्रेमी ने अपनी प्रतिक्रया में लिखा, ’10 प्‍लेयर्स के साथ दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम को पारी के अंतर से हरा दिया.’ बता दें, कप्‍तान तेंबा बावुमा चोटिल होने के कारण मैच में बैटिंग नहीं की थी.

एक अन्‍य फैन ने लिखा-रोहित शर्मा टेस्‍ट कप्‍तान के तौर पर असफल हैं. आखिरकार कोहली ने टेस्‍ट कप्‍तानी छीनने की क्‍या जरूरत थी जिन्‍होंने भारत को नंबर एक टेस्‍ट टीम बनाया था. एक अन्‍य फैन ने लिखा कि रोहित टेस्‍ट कप्‍तान के तौर पर फिट नहीं है. बीसीसीआई ने प्रसिद्ध कृष्‍णा और शार्दुल ठाकुर जैसे प्‍लेयर को वहां भेजकर फैंस को शर्मिंदगी झेलने के लिए मजबूर किया. ऐसा लग रहा कि प्‍लेयर्स को आईपीएल के लिए भारत आने की जल्‍दी है. देश का सम्‍मान मायने नहीं रखता.

एक अन्‍य प्रशंसक ने रोहित शर्मा को क्‍लूलेस कप्‍तान बताया. एक प्रशंसक ने जो बात लिखी, वह काफी हद तक सही जान पड़ती है. इसने लिखा-भारतीय टीम के नए लाट में सभी टी20 शैली के प्‍लेयर हैं.ये भले ही कहते हैं कि इनहें टेस्‍ट क्रिकेट से प्‍यार है लेकिन इन्‍हें कंडीशंस के अनुसार अपने खेल को ढालना नहीं आता.फिर चाहे यह तकनीकी पहलू हो या मानसिक पहलू.हालांकि कुछ प्‍लेयर ऐसे भी रहे जिन्‍होंने आशावान रुख अख्तियार करते हुए टीम के वापसी करने की उम्‍मीद जताई.

IND vs SA: शुभमन गिल का फ्लॉप शो जारी, आखिरी 5 टेस्ट के आंकड़े बेहद खराब

एक अन्‍य प्रशंसक ने लिखा , ‘विराट कोहली एकमात्र योद्धा.दुर्भाग्‍य से भारतीय टीम फिर दक्षिण अफ्रीका में टेस्‍ट सीरीज नहीं जीत सकेगी, उनके पास महज सीरीज 1-1 से बराबर रखने का मौका है.

Tags: India vs South Africa, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *