DMCA.com Protection Status हार्दिक पंड्या ने सोचा होगा,पता नहीं कब तक क्रिकेट खेल पाउंगा…उथप्पा का बयान – News Market

हार्दिक पंड्या ने सोचा होगा,पता नहीं कब तक क्रिकेट खेल पाउंगा…उथप्पा का बयान

हार्दिक पंड्या ने सोचा होगा,पता नहीं कब तक क्रिकेट खेल पाउंगा...उथप्पा का बयान

[ad_1]

MI के क्रिकेटर का बयाननई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में उतरने से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को रोहित शर्मा की जगह टीम का कप्तान बनाया. इस फैसले से फैंस नाखुश नजर आए और शुरुआती मुकाबलों में हार्दिक की मैच के दौरान जमकर हूटिंग की. इस तरह का बर्ताव किए जाने की हर तरफ आलोचना की जा रही है. मुंबई इंडियंस के पूर्व बल्लेबाज ने रॉबिन उथप्पा ने हार्दिक पंड्या को लेकर बात करते हुए उनके दिल की बात सामने रखी.

उथप्पा ने बियरबाइसेप्स के यूट्यूब चैनल पर इस बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, “हार्दिक पंड्या ने ऐसा कहा होगा कि देखिए अगर जो मैं मुंबई इंडियंस में वापस लौटूंगा तो किसी और टीम के लिए बतौर कप्तान खेलने के बाद वही जिम्मेदारी लेना पसंद करूंगा. इस टीम में भी कप्तान बनकर ही लौटना चाहूंगा. -तो क्या उन्होंने कुछ गलत किया. यह बातें मैं उनके हिसाब से बता रहा हूं. क्या जो उन्होंने किया इसमें कुछ भी गलत है.”

आगे उनका कहना था, “उन्होंने शायद ऐसा कहा होगा कि देखिए मुझे इस बात का अंदाजा नहीं कि कितने ज्यादा और क्रिकेट खेल पाउंगा तो पैसों के लिहाज से भी मुझे एक अच्छी डील चाहिए. -तो इसमें किसी तरह से कुछ भी गलत है. मैंने जैसा कि पहले बताया आपको हम जो क्रिकेटर होते हैं उनका करियर काफी छोटा होता है. तो जितने कम वक्त में हो इसका ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाना चाहते हैं.”

“हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस को जीत दिलाना चाहते थे इसी वजह से वापसी की क्योंकि उनको पिछले तीन सीजन में हार मिली थी और पिछले कुछ सीजन में वह टीम का हिस्सा नहीं रहे थे. यह उनका टीम को लेकर लक्ष्य था जो उनके हिसाब से बिल्कुल सही थी. तो इसमें कहां उनकी गलती है.”

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, Mumbai indians, Robin uthappa

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *