DMCA.com Protection Status हार्दिक पंड्या की चोट कितनी गंभीर? क्या World Cup के बचे मैच खेल सकेंगे? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट – News Market

हार्दिक पंड्या की चोट कितनी गंभीर? क्या World Cup के बचे मैच खेल सकेंगे? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

हार्दिक पंड्या की चोट कितनी गंभीर? क्या World Cup के बचे मैच खेल सकेंगे? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

[ad_1]

नई दिल्ली. टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 में गुरुवार को लगातार चौथी जीत दर्ज की. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया. पॉइंट टेबल में टीम इंडिया 8 अंक के साथ दूसरे नंबर पर काबिज है. न्यूजीलैंड 8 अंक के साथ टॉप पर है. नेट रनरेट के कारण कीवी टीम आगे है. मैच में बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए 256 रन बनाए थे. जवाब में भारतीय टीम ने लक्ष्य को 41.3 ओवर में 3 विकेट पर हासिल कर लिया. विराट कोहली 103 रन बनाकर नाबाद रहे. हालांकि मैच के दौरान टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के एंकल में चोट लग गई थी. वे मैच में सिर्फ 3 ही गेंद डालकर लंगड़ाते हुए मैदान के बाहर चले थे. इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया था. जीत के बाद रोहित शर्मा ने पंड्या की चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा कि हार्दिक पंड्या को दर्द हो रहा था, लेकिन कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ. ये हमारे लिए अच्छी बात है. हम चोट पर नजर बनाए हुए हैं और रोजाना इसमें सुधार को देखेंगे. जो भी आवश्यक होगा, हम उस तरह का निर्णय लेंगे. टीम इंडिया को अगला मुकाबला 22 अक्टूबर रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है. वर्ल्ड कप में हर टीम को राउंड रॉबिन में 9 मैच खेलने हैं. ऐसे में कीवी टीम के खिलाफ टीम मैनेजमेंट पंड्या को लेकर शायद ही कोई रिस्क ले. वे टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं.

हार्दिक पंड्या की चोट कितनी गंभीर? क्या World Cup के बचे मैच खेल सकेंगे? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

पंड्या की जगह अश्विन को मिल सकता है मौका
हार्दिक पंड्या यदि न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में होने वाले मैच में नहीं खेलते हैं, तो उनकी जगह ऑफ स्पिनर आर अश्विन को मौका मिल सकता है. अश्विन पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरे थे और एक विकेट भी लिया था. इसके बाद अगले 2 मैच में उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को मौका मिला. पंड्या के चोटिल होने के बाद शार्दुल ठाकुर की प्लेइंग-XI में जगह लगभग पक्की हो गई है.

World Cup से हार्दिक पंड्या हुए बाहर तो किसे मिलेगा मौका? 4 खिलाड़ी रेस में, 2 तो धोनी को दिला चुके हैं टाइटल

मालूम हो कि बांग्लादेश की पारी का 9वां ओवर हार्दिक पंड्या डालने आए. तीसरी गेंद पर बांग्लादेश के ओपनर बैटर लिटन दास ने सीधा शॉट खेला. हार्दिक पंड्या ने गेंद रोकने के लिए पैर बढ़ाया, लेकिन इस दौरान उनका एंकल मुड़ गया. इसके बाद वे मैदान पर ही बैठ गए. फिजियो मैदान पर आए, लेकिन इसका फायदा नहीं हुआ. इसके बाद पंड्या के ओवर के बची 3 गेंद विराट कोहली ने डाली. कोहली ने मैच में वनडे करियर का अपना 48वां शतक भी जड़ा.

Tags: Hardik Pandya, Rohit sharma, Team india, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *