DMCA.com Protection Status स्ट्रीक के मौत की खबर गलत, बोले- मैं बेहद दुखी, सहवाग ने दे दी थी श्रद्धांजलि – News Market

स्ट्रीक के मौत की खबर गलत, बोले- मैं बेहद दुखी, सहवाग ने दे दी थी श्रद्धांजलि

स्ट्रीक के मौत की खबर गलत, बोले- मैं बेहद दुखी, सहवाग ने दे दी थी श्रद्धांजलि

[ad_1]

नई दिल्ली. जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर हीथ स्ट्रीक के स्वास्थ्य को लेकर बुधवार सुबह बड़ी खबर आई. स्ट्रीक के साथ खेल चुके पूर्व क्रिकेटर हेनरी ओलंगा ने कैंसर के कारण उनकी मौत को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी. इसके बाद दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर्स ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दी. इसमें पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग से लेकर अनिल कुंबले तक शामिल हैं. हालांकि कुछ घंटे बाद हीथ स्ट्रीक ने खुद ही अपनी मौत की खबर का खंडन कर दिया. इसके बाद ओलंगा ने पुराने मैसेज को डिलीट कर दिया और स्ट्रीक के जिंदा होने के संबंध में नया मैसेज डाला.

हेनरी ओलंगा ने लिखा, मैं पुष्टि कर सकता हूं कि हीथ स्ट्रीक के निधन की अफवाहों को बहुत बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया. मैंने अभी उन्हें सुना. थर्ड अंपायर ने उन्हें वापस बुला लिया है. वह बहुत जिंदादिल हैं दोस्तों. वहीं हीथ स्ट्रीक ने मिड-डे से बात करते हुए कहा कि मेरे मौत की खबर पूरी तरह से अफवाह और झूठी है. मैं जीवित हूं और पूरी तरह से ठीक भी. उन्होंने बोला कि मैं यह जानकर बहुत परेशान हूं कि किसी के मौत जैसी बड़ी बात को बिना पुष्टि के फैलाई जा सकती है.

49 साल के ऑलराउंडर हीथ स्ट्रीक आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात लॉयंस के गेंदबाजी कोच रह चुके हैं. हालांकि 2021 में फिक्सिंग के आरोप के चलते आईसीसी ने उन पर 8 साल का बैन लगाया है.

विराट कोहली को बलि का बकरा बनाया जा रहा, पूर्व दिग्गज ने किया शास्त्री का मुंह बंद, कहा- पता है ना सचिन के…

1996 वनडे वर्ल्ड कप में भारत और जिम्बाब्वे का मैच आज भी कई भारतीय फैंस को याद होगा. सचिन तेंदुलकर टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया था, लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ वे बड़ा स्कोर नहीं बना सके थे. मैच में हीथ स्ट्रीक ने ही उन्हें बोल्ड किया था.

Tags: Virender sehwag, Zimbabwe

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *