DMCA.com Protection Status स्कूल में हुआ प्यार, क्रिकेटर बनने के लिए गर्लफ्रेंड से दूर रहने की ठानी, पढ़े 7 शतक ठोकने वाले खिलाड़ी की लवस्टोरी – News Market

स्कूल में हुआ प्यार, क्रिकेटर बनने के लिए गर्लफ्रेंड से दूर रहने की ठानी, पढ़े 7 शतक ठोकने वाले खिलाड़ी की लवस्टोरी

स्कूल में हुआ प्यार, क्रिकेटर बनने के लिए गर्लफ्रेंड से दूर रहने की ठानी, पढ़े 7 शतक ठोकने वाले खिलाड़ी की लवस्टोरी

[ad_1]

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने हाल में एक शतक भी लगाया था. इंग्लैंड टी20 क्रिकेट टीम के कप्तान जोस बटलर एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने खूब नाम कमाया है. साल 2022 में उन्होंने इंग्लैंड को टी20 विश्व कप का खिताब जिताया था. जोस बटलर की लव स्टोरी बेहद ही दिलचस्प है. दरअसल, उन्होंने अपने स्कूल की दोस्त से ही प्यार हो गया था. उन्होंने साल 2017 में उनसे शादी की थी.

जोस बटलर की वाइफ का नाम लुईस है. लुईस से स्कूल के दिनों में प्यार हुआ था. उनकी दोस्ती प्यार में कब बदली यह उन्हें पता ही नहीं चला. लेकिन दोनों ने शादी से पहले अपने करियर बनाने की ठानी. जोस ने ठानी थी कि जब तक इंग्लैंड की टीम में वह अपनी जगह पक्की नहीं कर लेते. तब तक वह लुईस से शादी नहीं करेंगे. लुईस ने भी अपने करियर बनाने की ठानी. वह आज एक फिटनेस ट्रेनर के रूप में काम कर रही है. जोस ने 2017 में शादी की. वह 2 बच्चियों के पिता हैं. साल 2019 में लुईस ने एक बेटी को जन्म दिया था.

पहले हिंदू लड़की से की थी शादी, फिर तलाक लेकर नेल आर्टिस्ट को बनाया था वाइफ, दिलचस्प है सुनील नरेन की लव स्टोरी

फिर दूसरी बेटी का जन्म साल 2021 में हुआ. जोस बटलर की वाइफ लुईस बटलर पेशे से फिटनेस ट्रेनर है. लुईस अपने क्लाइंट्स को ऑफलाइन फिटनेस क्लास देती है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनकी लुक्स का हर कोई दीवाना है. जोस की इंस्टाग्राम तस्वीरों से ये समझ आता है कि वह अपनी वाइफ से सच में कितना प्यार करते हैं.

बता दें कि जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स के लिए कमाल का प्रर्दशन कर रहे हैं. उन्होंने अब तक राजस्थान के लिए 6 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने अब तक 250 रन बनाए हैं. इस साल वह 1 शतक भी लगा चुके हैं. बटलर ने आईपीएल में कुल 7 शतक लगाए हैं. शतक लगाने के मामले में वह दूसरे नंबर पर हैं. उनसे ज्यादा शतक सिर्फ विराट कोहली के नाम हैं. विराट ने आईपीएल में कुल 8 शतक लगाए हैं.

Tags: Joss Buttler, Off The Field

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *