DMCA.com Protection Status स्कूल में बनाया दोस्त, धीरे-धीरे प्यार में बदल गई फ्रेंडशिप, दिलचस्प है शार्दुल ठाकुर की लव स्टोरी – News Market

स्कूल में बनाया दोस्त, धीरे-धीरे प्यार में बदल गई फ्रेंडशिप, दिलचस्प है शार्दुल ठाकुर की लव स्टोरी

स्कूल में बनाया दोस्त, धीरे-धीरे प्यार में बदल गई फ्रेंडशिप, दिलचस्प है शार्दुल ठाकुर की लव स्टोरी

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर इस समय रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खेल रहे हैं. उन्होंने साल 2023 में एक बिजनेसवूमन से शादी की. दोनों ही कपल एक दूसरे को बचपन से ही जानते थे. वे पहली बार स्कूल में एक-दूसरे से मिले और दोस्ती की नींव रखी. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. शार्दुल की वाइफ का नाम मिताली पारुलकर है.

शार्दुल ठाकुर और उनकी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर की सगाई साल 2021 में हुई थी. दोनों ने मुंबई में सगाई की थी. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार दोनों को साल 2022 में टी20 विश्‍व के बाद शादी करनी थी लेकिन किसी वजह से डेट को टालना पड़ा. इसके बाद अब 27 फरवरी 2023 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. बताया जाता है कि शार्दुल की पत्‍नी एक बिजनेसवूमेन है. उनका अपना एक स्‍टार्टअप है.

भारत ने हमारा पर्दाफाश कर दिया… सीरीज हार के बाद बोले ब्रैंडन मैकुलम, भारत की ताकत का किया खुलासा

शार्दुल ठाकुर इस समय रणजी फाइनल खेल रहे हैं. मुंबई के लिए पहली पारी में शार्दुल ठाकुर जब बल्लेबाजी करने उतरे तो 6 विकेट गिर चुके थे. ठाकुर 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे. उन्होंने 69 गेंदों का सामना करते हुए 75 रन की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के मारे. उनका स्ट्राइक रेट 100 से ज्यादा का रहा था.

टीम इंडिया के रेगुलर विकेटकीपर नहीं बन पाएंगे ध्रुव जुरेल, आकाश चोपड़ा ने बताई वजह, ये खिलाड़ी बनेगा रोड़ा

शार्दुल आईपीएल 2024 में एमएस धोनी की टीम -चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) की ओर से खेलते नजर आएंगे जिसने 4 करोड़ रुपये में उन्‍हें अपने साथ जोड़ा है. इससे पहले 2018 से 2021 सीजन तक भी वे सीएसके से खेल चुके हैं. भारत के लिए शार्दुल ने अपने सात साल के इंटरनेशनल करियर में अब तक 11 टेस्‍ट, 47 वनडे और 25 टी20I खेले हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में चार अर्धशतक की मदद से 331 रन बनाने के अलावा वे 28.38 के औसत से 31 विकेट भी ले चुके हैं. वनडे में 329 रन व 65 विकेट और टी20 में 69 रन व 33 विकेट शार्दुल के नाम पर दर्ज हैं.

Tags: Off The Field, Shardul thakur

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *