DMCA.com Protection Status स्किन केयर में रामबाण है खास फूलों का ये पानी, चेहरे के लिए बहुत फायदेमंद – News Market

स्किन केयर में रामबाण है खास फूलों का ये पानी, चेहरे के लिए बहुत फायदेमंद

स्किन केयर में रामबाण है खास फूलों का ये पानी, चेहरे के लिए बहुत फायदेमंद


अंजली शर्मा/कन्नौज: इत्र नगरी कन्नौज में इत्र के साथ-साथ कई ऐसी चीजें बनती हैं, जो पूरी तरह से नेचुरल और बहुत खास होती हैं. ऐसे में कन्नौज में बनने वाला गुलाब जल अपने आप में एक अलग पहचान बनाए हुए है. यह गुलाब जल पूरी तरह से नेचुरल होता है. एक खास किस्म के गुलाब से यह तैयार होता है. यह ऐसा गुलाब जल है, जिसका इस्तेमाल कॉस्मेटिक के लगभग सभी प्रोडक्टों में होता है.

इत्र व्यापारी द्वारा इस विशेष प्रकार के गुलाब जल को बनाया गया है. इसमें गुलाब जल के साथ-साथ कई ऐसी चीजों का प्रयोग किया गया है, जो स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है. ये चेहरे से डेड सेल्स को पूरी तरह से खत्म कर सकता है. शक्ति गुलाब जल के नाम से आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं.

क्या है यूएसपी
यह रोज वॉटर ग्लोबल ग्रेडेड है, जिसका इस्तेमाल पूरे विश्व में किया जा सकता है. दमस नाम के एक विशेष प्रजाति के गुलाब से यह रोज वॉटर बनाया गया है. इसको खाने पीने के साथ-साथ स्किन में भी प्रयोग किया जाता है. नहाने के बाद उसके चेहरे पर लगाने के बाद अगर कोई भी कॉस्मेटिक आइटम प्रयोग किया जाए तो उसके साइड इफेक्ट ना के बराबर होंगे. ऐसे में या रोज वॉटर बहुत ही कारगर साबित होगा.

क्या बोले इत्र व्यापारी
इत्र व्यापारी विवेक नारायण मिश्रा बताते हैं कि हमने एक विशेष प्रयोग करके यह गुलाब जल तैयार किया है. इस गुलाब जल को खाने पीने के साथ-साथ स्किन टोनिंग के भी रूप में प्रयोग किया जा सकता है. इसकी कीमत ₹50 से शुरू होकर ₹500 लीटर तक है.

Tags: Kannauj news, Local18



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *