DMCA.com Protection Status सेंट जॉर्ज पार्क में होगी रनों की बरसात या गेंदबाजों की होगी बल्ले-बल्ले – News Market

सेंट जॉर्ज पार्क में होगी रनों की बरसात या गेंदबाजों की होगी बल्ले-बल्ले

IND vs SA 3rd T20I में कैसा रहेगा मौसम? मुकाबला आज, पहले 2 मैच में बारिश बनी थी विलेन

[ad_1]

हाइलाइट्स

भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा वनडे आज
भारतीय टीम 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे
इस वेन्यू पर टीम इंडिया का रिकॉर्ड है बेहद डरावना

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम ग्क्वेबरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में आज यानी मंगलवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी. 3 मैचों की वनडे सीरीज में मेहमान टीम इंडिया 1-0 से आगे है. केएल राहुल की कप्तानी वाली भारतीय टीम दूसरा वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम कर लेगी. भारतीय टीम ने जोहांसगबर्ग में खेले गए पहले वनडे में 8 विकेट से जीत दर्ज की थी. टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने न्यू वांडरर्स में धारदार गेंदबाजी से साउथ अफ्रीकी बैटर्स को सस्ते में पवेलियन भेज दिया था. है. लोग यह जानने को उत्सुक हैं कि सेंट जॉर्ज स्टेडियम की पिच कैसा व्यवहार करेगी. क्या यह गेंदबाजों की मदद करेगी या इसपर बल्लेबाज रंग जमाएंगे. चलिए हम आपको इस पिच के बारे में बताते हैं कि यहां पर टॉस जीतकर पहले क्या करना चाहिए और इस पिच पर औसत स्कोर क्या है.

सेंट जॉर्ज क्रिकेट स्टेडियम ( St. George’s Park Cricket Stadium) की पिच पेसर्स और स्पिनर्स दोनों को मदद करती है. शुरुआत में तेज गेंदबाजों का यहां बोलबाला रहेगा वहीं जैसे जैसे खेल आगे बढ़ेगा, स्पिनर्स का जादू दिखाई देने लगेगा. इस वेन्यू पर पिछले 5 वनडे में 3 बार 250 का आंकड़ा पार हुआ है. चेज करने वाली टीम का रिकॉर्ड पहले बैटिंग करने वाली टीम से बेहतर है. दूसरी बार बल्लेबाजी करने वाली टीम को यहां 21 मैचों में जीत मिली है जबकि पहले बैटिंग करने वाली टीम 20 वनडे में विजयी रही है. यहां कुल 42 वनडे खेले गए हैं जहां साउथ अफ्रीका को 21 में जीत मिली है. 13 वनडे में मेहमान टीम ने बाजी मारी है.

IPL Auction 2024 Live: स्टार्क और कमिंस के लिए फ्रेंचाइजी में होगी मारामारी, ऋषभ पंत भी आएंगे नजर

कौन हैं मल्लिका? जो बनेंगी आईपीएल इतिहास की पहली महिला ऑक्शनर, दुबई में आज रचा जाएगा इतिहास

भारत का इस वेन्यू पर रिकॉर्ड बेहद डरावना है
भारत का इस मैदान पर रिकॉर्ड बेहद खराब है. टीम इंडिया ने 6 में से सिर्फ 1 मैच जीता है. जबकि 5 में उसे हार नसीब हुई है. पहले बैटिंग करने वाली टीम को एक मैच में जीत मिली है. भारत का इस वेन्यू पर हाईएस्ट स्कोर 274 रन रहा है जो उसने 2018 में मेजबान साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाए थे वहीं लोएस्ट टोटल की बात करें तो टीम इंडिया 147 रन पर यहां ढेर हो चुकी है. साउथ अफ्रीका ने 1992 में भारत को 147 पर आउट किया था.

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) तीसरा वनडे वेदर रिपोर्ट
मौसम वेबसाइट एक्यू वेदर के अनुसार भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे में बारिश का कोई पूर्वानुमान नहीं है. यानी फैंस को पूरे 50 ओवर का खेल देखने को मिलेगा. दिन का अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है वहीं न्यूतनत तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहेगा.

Tags: Ind vs sa, India vs South Africa, KL Rahul, Weather forecast

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *