DMCA.com Protection Status सुनील गावस्कर ने कहा- अगर मैं सेलेक्टर होता तो उसको पहले नंबर पर रखता – News Market

सुनील गावस्कर ने कहा- अगर मैं सेलेक्टर होता तो उसको पहले नंबर पर रखता

सुनील गावस्कर ने कहा- अगर मैं सेलेक्टर होता तो उसको पहले नंबर पर रखता

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय टीम को 11 जनवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा लेना है. टीम में विकेटकीपर के रुप में संजू सैमसन और जितेश शर्मा को शामिल किया है. गावस्कर ने कहा है कि ऋषभ पंत अगर एक पैर पर भी खड़े हो तो उन्हें वर्ल्ड कप 2024 तक टीम में वापसी करनी चाहिए. क्योंकि वह हर फॉर्मेट में गेम चेंजर का रोल निभाते हैं. गावस्कर ने यह भी कहा है कि केएल राहुल को हम किसी भी पोजिशन पर बैटिंग करवा सकते हैं.

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, “हां ठीक है केएल राहुल का टीम में विकेटकीपर के रुप में होना ठीक है. लेकिन एक चीज मैं कहूंगा कि अगर ऋषभ पंत अपने एक पैर भी खड़े हैं तो उन्हें विश्व कप 2024 तक टीम में वापसी क लेनी चाहिए. क्योंकि वह हर फॉर्मेट में गेम चेंजर का रोल निभाते हैं. अगर मैं सेलेक्टर होता तो मैं उनका नाम पहले नंबर पर रखूंगा.”

Ind vs Afg: भारत के लिए खुशखबरी, टी20 सीरीज से पहले बाहर हुआ घातक गेंदबाज

गावस्कर ने आगे कहा,” अगर दुर्भाग्य से ऋषभ पंत सेलेक्ट नहीं हो पाते हैं और केएल राहुल को विकेटकीपिंग मिलती है तो ये भी अच्छा होगा. क्योंकि इससे बैलेंस बन जाएगा. फिर आप उन्हें ओपनर के रूप में भी खिला सकते हो, मिडिल ऑर्डर में भी इस्तेमाल कर सकते हो. या फिर आप उन्हें 5 या 6 नंबर पर उतारकर फिनिशर का रोल निभाने का मौका दे सकते हो.”

क्या पार्टी करने की सजा भुगत रहे ईशान किशन? BCCI अपना रहा सख्त रुख, खतरे में करियर

बता दें कि ऋषभ पंत लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं. वह 2022 में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे. इसके बाद से मैदान पर उनकी वापसी नहीं हुई है. वर्ल्ड कप 2024 तक वह फिट हो पाते हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. ऋषभ ने अपना आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ ही खेला था. जो उनका आखिरी मुकाबला था. आईपीएल 2023 में भी वो हिस्सा नहीं ले सके थे. लेकिन टीम को चीयर करते वह नजर आते थे.

Tags: Rishabh Pant, Sunil gavaskar, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *