DMCA.com Protection Status सहवाग के इस ट्वीट से PAK को लग जाएगी मिर्ची, बोले- सचिन और राहुल को आदत… – News Market

सहवाग के इस ट्वीट से PAK को लग जाएगी मिर्ची, बोले- सचिन और राहुल को आदत…

सहवाग के इस ट्वीट से PAK को लग जाएगी मिर्ची, बोले- सचिन और राहुल को आदत...

[ad_1]

हाइलाइट्स

पाकिस्तानी बॉलर्स विश्व कप 2023 में खूब रन लुटा रहे हैं
शाहीन अफरीदी ने 10 ओवर में 90 रन खर्च कर दिए
सहवाग ने पाकिस्तान टीम के कुछ यूं मजे लिए हैं

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का एक ट्वीट पाकिस्तान के लिए जले पर नमक छिड़कने जैसा है. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC Cricket World Cup) के 35वें मुकाबले में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. ओपनर रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) ने शतक ठोका वहीं कप्तान केन विलियम्सन 5 रन से अपनी सेंचुरी चूक गए. रवींद्र और विलियम्सन की बड़ी पारियों के दम पर कीवी टीम ने 6 विकेट पर 401 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. पाकिस्तान के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपने 10 ओवर के कोटे में सर्वाधिक 90 रन लुटाए. सहवाग ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की इस हालत को देखकर सोशल मीडिया पर यूं मजे लिए.

वीरेंद्र सहवाग ने X.COM (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ‘ सचिन और राहुल को आदत रही है सालों से पाकिस्तान को तकलीफ देने की . सिलसिला जारी है. रचिन ने क्या पारी खेली है. फैंटा लगाया है.’ रचिन ने 94 गेंदों पर 15 चौकों और एक छक्का की मदद से 108 रन की पारी खेली. केन विलियम्सन ने 79 गेंदों पर 95 रन का योगदान दिया जिसमें 10 चौके और 2 छक्के शामिल थे. रचिन रवींद्र का नाम सचिन और राहुल द्रविड़ के शब्दों मिलकर बना है.

केएल राहुल को वर्ल्ड कप के बीच में मिली बड़ी जिम्मेदारी, हार्दिक पंड्या की जगह बनाए गए उप कप्तान

अर्जुन तेंदुलकर से लेकर राज बावा तक… भविष्य में हार्दिक पंड्या की जगह लेने को तैयार 3 खिलाड़ी, बैटिंग-बॉलिंग में मचा सकते हैं धमाल

virender sehwag, virender sehwag reacts on pakistan bolwers, virender sehwag on pakistani bowlers, virender sehwag trolls pakistan bowlers, virender sehwag on pakistan bowling lineup, icc cricket world cup, world cup, cwc23, world cup 2023, pak vs nz, new zealand vs pakistan, nz vs pak, shaheen afridi, haris rauf, hasan ali, वीरेंद्र सहवाग

सहवाग का ट्वीट

रचिन रवींद्र ने विश्व कप 2023 में जड़ा तीसरा शतक
रचिन रवींद्र ने इस विश्व कप में तीसरा शतक जड़ा है. विश्व कप के इतिहास में 3 शतक जड़ने वाले वह न्यूजीलैंड के पहले क्रिकेटर बने गए हैं. उन्होंने इस दौरान स्टीफन फ्लेमिंग और केन विलियम्सन का रिकॉर्ड तोड़ा जिनके नाम पर 2-2 शतक दर्ज हैं. मौजूदा विश्व कप में रवींद्र का बल्ला जमकर रन उगल रहा है. इस विश्व कप में रवींद्र सर्वाधिक रन बनाने वाले बैटर्स की लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. उनके नाम 3 शतकों की मदद से 523 रन हो गए हैं.

अफरीदी ने 90 रन लुटाए, फिर भी नहीं मिला विकेट
पाकिस्तान की ओर से अफरीदी ने 10 ओवर में 90 रन लुटाए फिर भी उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी वहीं पेसर हारिस रउफ ने 10 ओवर में 85 रन खर्च कर एक विकेट झटका. हसन अली ने 10 ओवर में 1 विकेट के लिए 82 रन दिए जबकि मोहम्मद वसीम जूनियर ने 60 रन देकर 3 विकेट चटकाए. इफ्तिखार अहमद ने 8 ओवर में 55 रन देकर 1 विकेट निकाला.

Tags: NZ vs PAK, ODI World Cup, Rachin Ravindra, Rahul Dravid, Sachin tendulkar, Shaheen Afridi, Virender sehwag

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *