DMCA.com Protection Status सर्जरी के बाद दहाड़ने को तैयार पाकिस्तानी तेज गेंदबाज, 3 बार उखाड़े स्टंप – News Market

सर्जरी के बाद दहाड़ने को तैयार पाकिस्तानी तेज गेंदबाज, 3 बार उखाड़े स्टंप

सर्जरी के बाद दहाड़ने को तैयार पाकिस्तानी तेज गेंदबाज, 3 बार उखाड़े स्टंप

[ad_1]

हाइलाइट्स

नसीम शाह ने नेट्स में 3 बार स्टंप को किया हिट
सिंगल स्टंप पर निशाना साध रहे नसीम
पाकिस्तान की टीम इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर है

नई दिल्ली. पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह चोट से उबरकर नेट्स में लौट आए हैं. पिछले साल एशिया कप के दौरान कंधें को चोटिल करा बैठे नसीम को इसके बाद सर्जरी से गुजरना पड़ा. चोट की वजह से वह भारत में आयोजित आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भी खेलने को नहीं मिला. लेकिन अब यह युवा खूंखार तेज गेंदबाज टीम में वापसी को तैयार है. नसीम ने लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. प्रैक्टिस के दौरान नसीम ने अपनी तेज गेंदबाजी से एक या दो नहीं बल्कि तीन पर स्टंप को हिट करते हुए नजर आए.

चोट की वजह से नसीम शाह (Naseem Shah) को आईसीसी टूर्नामेंट में खेलने से हाथ धोना पड़ा. पाकिस्तान की टीम को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में इस युवा तेज गेंदबाज की कमी खली. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रउफ (Haris Rauf) को विश्व कप में बल्लेबाजों ने जमकर कूटा. लेकिन अब नसीम जल्द टीम में लौट सकते हैं. हालांकि इसके लिए उन्हें पहले फुल फिटनेस हासिल करनी होगी.

टीम से किया गया दरकिनार… तो दुश्मनों से हाथ मिला बैठे दिनेश कार्तिक, घर का बताएंगे ‘भेद’

टी20 वर्ल्ड कप से पहले किस टीम के पास बचे कितने मैच? पंड्या-सूर्या कहां करेंगे तैयारी? पाकिस्तान खेलेगा 9 मैच

बेहतरीन लय में गेंदबाजी कर रहे नसीम शाह
20 वर्षीय पेसर नसीम शाह जिस तरह से नेट्स में बॉलिंग कर रहे हैं, उससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं. नसीम ने सोशल मीडिया एक्स डॉट कॉम पर प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बॉलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. सिंगल स्टम्प के सामने बॉलिंग करना किसी भी गेंदबाज के लिए आसान नहीं होता लेकिन नसीम बॉलिंग प्रैक्टिस सेशन में सिंगल स्टम्प के सामने अपनी गेंदबाजी की कला दिखा रहे हैं. इंजरी और सर्जरी के बाद नसीम बेहतरीन पेस के साथ नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने जिस तरह से स्टंप को तीन बार हिट किया उससे साफ पता चलता है कि वह फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में दहाड़ने को तैयार हैं.

पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है
पाकिस्तान की टीम इस समय न्यूजीलैंड के दौरे पर है. शाहीन अफरीदी की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम मेजबानों के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला टी20 मैच 12 जनवरी को खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के दौरे पर विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान को टी20 में शाहीन अफरीदी का डिप्टी यानी उप कप्तान बनाया गया है.

Tags: Naseem Shah, Pakistan cricket team



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *