DMCA.com Protection Status सरफराज और पाटीदार में कनफ्यूज हुए बैटिंग कोच, प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया जवाब – News Market

सरफराज और पाटीदार में कनफ्यूज हुए बैटिंग कोच, प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया जवाब

टीम इंडिया की बड़ी जीत, इंग्लैंड ए को पारी के अंतर से हराया

[ad_1]

नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज टीम इंडिया के लिए अच्छा नहीं रहा. पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 28 रन से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली टीम से पहले ही बाहर चल रहे हैं. अब दूसरे टेस्ट में स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और केएल राहुल टीम का हिस्सा नहीं होंगे. जिसके बाद सेलेक्टर्स को अनकैप्ड सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल करने के लिए मजबूर होना पड़ा. इसके अलावा रजत पाटीदार को भी टेस्ट स्क्वाड का हिस्सा हैं. अब सभी के जहन में एक ही सवाल है, कि क्या सरफराज को दूसरे टेस्ट में मौका मिलेगा या नहीं. इस मुद्दे पर बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने प्रतिक्रिया दी है.

दूसरे टेस्ट से पहले बैटिंग कोच विक्रम राठौर पर यह सवाल किया गया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ‘यह एक कठिन विकल्प होगा. बेशक, वे टीम के लिए जो मूल्य लाते हैं, वह यह है कि वे शानदार खिलाड़ी हैं. हमने देखा है कि पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कितना अच्छा प्रदर्शन किया है. इस तरह के विकेटों पर, मुझे लगता है कि वे वास्तव में टीम के लिए काफी बड़ा योगदान दे सकते हैं. अगर हमें उनमें से सिर्फ एक को चुनना होगा, तो निश्चित रूप से यह कठिन होगा. लेकिन, यह निर्णय राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा द्वारा किया जाएगा.’

सरफराज खान शतकों में कर रहे डील

सरफराज खान साल 2019 से लगातार अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कई रिकॉर्डतोड़ पारियों को अंजाम दिया. उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी. जिसके बाद उनका इंतजार खत्म हो चुका है. नए स्क्वाड में सरफराज खान को मौका मिल चुका है.

एक गोरा सब पर भारी, अकेले बना डाले इतने रन, जितने रोहित ब्रिगेड के सारे खिलाड़ी मिलकर नहीं बना पाए

सरफराज की टक्कर में रजत पाटीदार हैं. पाटीदार ने भी घरेलू क्रिकेट में शानदार बल्लेबाजी की है. उन्हें विराट कोहली के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में मौका मिला था. अब देखना होगा कि पाटीदार या सरफाज में से कौन सा बल्लेबाज प्लेइंग-11 में नजर आता है.

Tags: IND vs ENG, Sarfaraz Khan, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *