DMCA.com Protection Status समीर रिजवी ने मां से किया वादा निभाया, दुनिया के नंबर वन स्पिनर के होश उड़ाए – News Market

समीर रिजवी ने मां से किया वादा निभाया, दुनिया के नंबर वन स्पिनर के होश उड़ाए

समीर रिजवी ने मां से किया वादा निभाया, दुनिया के नंबर वन स्पिनर के होश उड़ाए

[ad_1]

विशाल भटनागर/मेरठ: पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित लाल कुर्ती के रहने वाले क्रिकेटर समीर रिजवी ने चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार रात गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में मात्र 6 गेंदों में 14 रन की पारी खेलकर दर्शकों का दिल जीत लिया. चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से 19वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए आए रिजवी ने पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर सबको चौंका दिया. सबसे खास बात यह रही कि उन्होंने अपनी मां से जो वादा किया था, वह उसे पूरा करते हुए नजर आए. बता दें कि आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, लेकिन बैटिंग का मौका नहीं मिला.

लोकल18 की टीम से बातचीत करते हुए उनकी मां रुखसाना अख्तर ने बताया कि समीर ने उनसे वादा किया था, कि जब भी उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिलेगा, वह पहली गेंद पर ही छक्का लगाएंगे. जैसे ही समीर रिजवी ने गुजरात की तरफ से बॉलिंग कर रहे स्पिनर राशिद खान की पहली गेंद पर छक्का लगाया, उनके घर में सभी खुशी से झूम उठे.

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छोड़ेगा छाप
समीर रिज़वी के पिता हसीन ने कहा कि बेटे में शुरू से ही क्रिकेट के प्रति अनोखा जुनून है. आज जिस तरीके से आईपीएल में डेब्यू करने का मौका मिला. पहली गेंद में ही छक्का लगाया. उससे उन्हें काफी खुशी मिली है. वह इसी तरह से क्रिकेट के क्षेत्र में नए आयाम हासिल करेगा.

गांव में हुई आतिशबाजी
समीर रिजवी के मामा व उनके क्रिकेट कोच तनकीव अख्तर ने लोकल-18 से फोन पर बातचीत करते हुए अपने भांजे की बैटिंग पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा जिस तरीके से समीर को मौका मिला है. उन्होंने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन परिचय दिया है.

उन्होंने बताया कि समीर जैसे ही बैटिंग के लिए क्रीज पर पहुंचे, तो उनके गांव में उत्सव का माहौल देखने को मिला. जैसे ही समीर ने पहली बॉल पर सिक्सर मारा, तो गांववालों ने आतिशबाजी करके अपनी खुशी जाहिर की.

करियर की पहली गेंद पर छक्का
चेन्नई सुपर किंग्स के इस बल्लेबाज ने राशिद खान के खिलाफ छक्के से खाता खोला. बतातें चले कि समीर रिजवी को चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल में 8 करोड़ 40 लाख रुपए में खरीदा गया था. समीर लगातार विभिन्न घरेलू क्रिकेट में अपनी परफॉर्मेंस के माध्यम से अपना लोहा मनवाते आ रहे हैं. ऐसे में आईपीएल में भी उनसे काफी उम्मीद जताई जा रही है.

Tags: Chennai super kings, Cricket news, IPL 2024, Ms dhoni, Rashid khan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *